नवरात्रि स्पेशल: इन 5 ऑनलाइन ऐप्स से आसानी से ऑर्डर करें व्रत का खाना

नवरात्रि स्पेशल: इन 5 ऑनलाइन ऐप्स से आसानी से ऑर्डर करें व्रत का खाना
HIGHLIGHTS

FASSOS, Zomato, JustEat.In जैसे ऐप्स का इस्तेमाल कर नवरात्रि में व्रत को बनाएं आसान

नवरात्रि शुरू होने के साथ देश में हर जगह दुर्गा मां के नौ रूपों की पूजा हर्षो–उल्लास से की जाती है। नवरात्रि के ये 9 दिन काफी पवित्र और महत्वपूर्ण माने जाते हैं। बहुत लोग देवी को खुश करने के लिये नवरात्रि के पहले और आखिरी दिन व्रत रखते हैं, तो बहुत से लोग पूरे नौ दिन व्रत रख देवी के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करते हैं। नवरात्र में व्रत रखनेवालों के लिये आजकल कई रेस्टोरेंट में व्रत का खाना बनता है, जिसे आप घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसे ही कुछ ऐप्स के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिये आसानी से व्रत का खाना ऑर्डर किया जा सकता है। तो, इस नवरात्रि इन ऐप्स के जरिये करें व्रत का खाना ऑर्डर और व्रत में भी रहें स्वस्थ। Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

FASSOS:  इस फुड ऐप के जरिये आप व्रत का खाना आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। यहां सिंघाडा आलू पराठा, साबुदाना खिचड़ी, पनीर, हलवा समेत कई डिश उपलब्ध हैं, जिसे आप व्रत में खा सकते हैं। इस ऐप से खाना ऑर्डर कर आप 20% कैश बैक का फायदा भी उठा सकते हैं। MOD20 कोड का इस्तेमाल कर आप अपने ऑर्डर पर 20% का कैशबैक पा सकते हैं। 

Zomato: ये भी एक फुड ऐप है, जिसके जरिये आप नवरात्रि स्पेशल फुड ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस ऐप के जरिये आप बिकानेरवाला और दूसरे रेस्टोरेंट से फलाहारी थाली, फलाहारी पनीर टिक्का और व्रत के दूसरे कई डिश को ऑनलाइन मंगा सकते हैं।

JustEat.In: खाना ऑर्डर करने के इस ऑनलाइन वेबसाइट से आप व्रत के कई तरह के डिश कम कीमत में ऑर्डर कर सकते हैं, क्योंकि ये ऐप व्रत के खाने पर 50% का डिस्काउंट दे रहा है। यानि कि, नवरात्रि थाली, डीलक्स नवरात्रि थाली, स्पेशल व्रत थाली और कॉम्बो पर 50% का ऑफ मिल रहा है। 

Foodpanda:  इस ऑनलाइन ऐप के जरिये आप घर बैठे व्रत का खाना ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। अपना लोकेशन डालकर चेक कर सकते हैं, आपके आस पास कौन कौन से रेस्टोरेंट व्रत का खाना डिलीवरी कर सकते हैं। Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

Swiggy:  ऑनलाइन फ़ूड ऑर्डर करने वाले इस ऐप से भी आप आसानी से व्रत का खाना ऑर्डर कर सकते हैं। इस ऐप का इस्तेमाल कर आप बिकानेरवाला, हल्दीराम जैसे रेस्टोरेंट से अपनी पसंद के व्रत वाले का डिश का चयन कर ऑर्डर कर सकते हैं। नवरात्रि में इन रेस्टोरेंट्स में नवरात्रि स्पेशल के नाम से एक अलग मेन्यू होता है, जिसमें व्रत के अलग-अलग तरह के डिश के नाम और कीमत के बारे में जानकारी दी होती है। 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo