Premium Shows फ्री में ऑफर कर रहा MX Player

Updated on 20-Feb-2019
HIGHLIGHTS

इस बार ऐप एक कॉन्टेंट प्रोवाइडर के रूप में उभर कर सामने आया है। यह एक ऐसी ही सर्विस के रूप में उभरा है जैसा अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स हैं, हालाँकि इनके अलावा भी कई अन्य सर्विस प्रोवाइडर ऐसे ही हैं।

हम सभी MX Player के बारे में जानते हैं, यह एक पोपुलर विडियो ऐप है, जो आपको एंड्राइड के साथ साथ iOS हैंडसेट आदि पर मिलता है। हालाँकि अब इस ऐप ने अपने आपको एक बार फिर से रीइनवेंटेड किया है, इस बार ऐप एक कॉन्टेंट प्रोवाइडर के रूप में उभर कर सामने आया है। यह एक ऐसी ही सर्विस के रूप में उभरा है जैसा अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स हैं, हालाँकि इनके अलावा भी कई अन्य सर्विस प्रोवाइडर ऐसे ही हैं। कंपनी ने मंगलवार को अपने नए पांच ओरिजिनल टीवी शोज को भारत में लॉन्च किया है। इन्हें MX Original सीरीज के रूप में लेबल्ड किया गया है। इसका मतलब है कि अब आप इस ऑन-डिमांड विडियो प्लेटफार्म पर यह टीवी शोज देख सकते हैं। 

आपको बता देते हैं कि पहले से ही MX Player के पास लगभग 1,00,000 घंटों का MX क्रिएटर्स और अन्य पार्टनर जैसे Alt balaji, TVF, Arre, और SonyLiv आदि का कॉन्टेंट लाइसेंस है। यह शो यूजर्स के लिए इसके ऐड-सपोर्टेड प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं, इसके अलावा इन्हें एक वेब ब्राउज़र के माध्यम से देखा जा सकता है। साथ ही आप इन शोज को स्मार्टफोन ऐप के माध्यम से भी देख सकते हैं। 

MX Player के CEO, karan Bedi ने कहा है कि, “जैसे जैसे ज्यादातर लोग ऑनलाइन कॉन्टेंट की ओर बढ़ रहे हैं। हम ऐसी डिजिटल फर्स्ट स्टोरी का निर्माण करना चाहते हैं, जो न केवल अर्बन ऑडियंस को आकर्षित करें, बल्कि हम उससे कहीं आगे की सोच रहे हैं। 

उन्होंने यह भी कहा है कि, “हमारे प्रोडक्ट का कोर एव्रीटेनमेंट है, हमने कई नए जोनर जैसे सटायर, ड्रामा, कॉमेडी, चैट शो, हिस्टोरिकल सागा, बायोपिक, बिग-टिकेट रियलिटी शो आदि को देखा है, और इन्हें कॉन्टेंट नई अन्य भाषाओँ में भी उपलब्ध है।”

MX Original सीरीज के अलावा, OTT सर्विस के माध्यम से भी आप मूवी, स्पोर्ट्स कॉन्टेंट, न्यू शोज, और म्यूजिक विडियो भी देख सकते हैं, जो गाना के द्वारा पावर्ड है। इसके अलावा आपको बता दें कि मात्र हिंदी और अंग्रेजी में ही नहीं, आपको इस ऐप में कॉन्टेंट अन्य 9 भाषाओँ में भी मिलने वाला है। इन क्षेत्रीय भाषाओँ में बंगाली, गुजराती, मलयालम, मराठी, पंजाबी, तमिल और तेलुगु हैं।    

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :