MWC 2019: क्वालकॉम की ओर से सब-6 GHz और mmWave फिक्स्ड वायरलेस ब्रॉडबैंड के लिए 5G रिफरेन्स डिजाईन की घोषणा की

MWC 2019: क्वालकॉम की ओर से सब-6 GHz और mmWave फिक्स्ड वायरलेस ब्रॉडबैंड के लिए 5G रिफरेन्स डिजाईन की घोषणा की
HIGHLIGHTS

क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज, Inc, क्वालकॉम उत्पादों (NASDAQ: QCOM) की एक सहायक कंपनी ने आज MWC19 बार्सिलोना में अपने पहले 5G ग्राहक आधार उपकरण (CPE) रिफरेन्स डिजाइन के लिए उप-6 गीगाहर्ट्ज और मिलीमीटर वेव (mmWave) 5G फिक्स्ड वायरलेस ब्रॉडबैंड (FWB) की घोषणा की है।

क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज, Inc, क्वालकॉम उत्पादों (NASDAQ: QCOM) की एक सहायक कंपनी ने आज MWC19 बार्सिलोना में अपने पहले 5G ग्राहक आधार उपकरण (CPE) रिफरेन्स डिजाइन के लिए उप-6 गीगाहर्ट्ज और मिलीमीटर वेव (mmWave) 5G फिक्स्ड वायरलेस ब्रॉडबैंड (FWB) की घोषणा की है. रिफरेन्स डिज़ाइन में नई घोषित दूसरी पीढ़ी के क्वालकॉम® स्नैपड्रैगन ™ X55 5G मॉडेम और अगली पीढ़ी के क्वालकॉम® आरएफ फ्रंट-एंड (RFFE) घटकों और मॉड्यूल उप -6 गीगाहर्ट्ज और एमएमवेव तैनाती के लिए एक व्यापक 5G मॉडेम-टू-एंटीना समाधान प्रदान करता है। 

इस रिफरेन्स डिजाइन के साथ, निर्माता 5G एफडब्ल्यूबी सीपीई उपकरणों को जल्दी और प्रभावी ढंग से विकसित कर सकते हैं, जो इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) 5G बुनियादी ढांचे का उपयोग करके ग्राहकों की सेवा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं – 5G के कवरेज, प्रदर्शन और तैनाती लचीलेपन को फाइबर के लिए एक सम्मोहक बैकहॉल विकल्प बनाते हैं।  इसे एक सक्षम समाधान भी कहा जा सकता है।

नए 5G प्लेटफॉर्म में प्रभावशाली बैटरी जीवन के साथ स्मार्टफोन को सक्षम करने के लिए क्वालकॉम 5 जी पावरसेव तकनीक है। रिफरेन्स डिजाइन के लिए, यह उप-6 गीगाहर्ट्ज और mmWave तैनाती के लिए नई पीढ़ी के दूसरी पीढ़ी के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन X55 5G मॉडेम और अगली पीढ़ी के क्वालकॉम आरएफ फ्रंट-एंड (RFFE) घटकों और मॉड्यूल पेश करता है।

नए एकीकृत स्नैपड्रैगन 5G मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म के नमूने 2019 के Q2 में उपलब्ध होंगे, जिसमें वाणिज्यिक उपकरणों की उम्मीद 2020 की पहली छमाही में होगी।

क्वालकॉम IPQ807x वाई-फाई 6 नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म के साथ, सेवा प्रदाता प्रमुख प्रदर्शन क्वालकॉम टेक्नोलॉजीज की 5G वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ कैरियर नेटवर्क के साथ जोड़े गए घरेलू उपकरणों के लिए उच्च-प्रदर्शन वाई-फाई नेटवर्किंग की नवीनतम पीढ़ी प्रदान कर सकते हैं। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo