Netflix और Disney+ Hotstar पर ये शॉ नहीं देखा तो क्या देखा…बनाएं नई वॉच लिस्ट

Netflix और Disney+ Hotstar पर ये शॉ नहीं देखा तो क्या देखा…बनाएं नई वॉच लिस्ट
HIGHLIGHTS

Netflix और Disney+ Hotstar ज़रूर देखें ये वेब सीरीज़

Netflix पर The Sinner और Stranger Things (2016) आएंगी पसंद

दर्शकों को OTT का चस्का इस तरह लगा है कि बड़े स्टार भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किस्मत आज़मा रहे हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन की सीरीज़ आर्या का दूसरा सीज़न रिलीज़ हुआ है जिसे पहले सीज़न की तरह ही पसंद किया जा रहा है। अगर आप भी वेब सीरीज़ देखने के शौकीन हैं तो Netflix और Disney+ Hotstar पर ये शॉ ज़रूर देखने चाहिए।

OUT OF LOVE

Disney+ Hotstar

यह एक अच्छी तरह से तैयार की गई स्क्रिप्ट आपको ज़रूर पसंद आएगी। आउट ऑफ लव बेहतरीन भारतीय थ्रिलर सीरीज़ में से एक है। रसिका दुगल, पूरब कोहली और सोनी राज़दान इस शॉ में से एक है। कहानी एक विवाहित जोड़े के जीवन और एक गुप्त प्रेम संबंध को दिखाती है जो उन्हें लगभग बर्बाद कर देता है।

The Sinner

Netflix

यह गोल्डन ग्लोब-नॉमिनेटेड एंथोलॉजी सीरीज़ आर्या सीज़न 2 के बाद आपकी सूची में एक शानदार साबित हो सकती है। इसकी कहानी थ्रिलर जासूस हैरी एम्ब्रोस के इर्द-गिर्द घूमती है। यह भी पढ़ें:  2022 में आ सकता है इन टॉप 5 वेब सीरीज़ का अगला पार्ट, पाताल लोक से पंचायत और ये नाम हैं शामिल

Mindhunter

Netflix

1995 की ट्रू-क्राइम बुक माइंडहंटर पर बेस्ड मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर है, यह 1970 के दशक में आधारित सीरीज़ है। सीरियल किलर की जांच करने और मामलों को सुलझाने के लिए उनकी हत्या के मनोविज्ञान को समझने के लिए दो FBI एजेंट नियुक्त किए जाते हैं, जबकि शो के सिर्फ दो सीज़न हैं। जल्द ही इसका अगला सीज़न भी पेश किया जा सकता है।

Stranger Things (2016)

Netflix

यह 80 के दशक पर आधारित कहानी है। यह एक ऐसी कहानी है जो लोगों को काफी पसंद आई है। सीरीज़ में युवा मित्रों का एक समूह सुपरनेचुरल फोर्सेज़ को महसूस करते हैं और गुप्त सरकारी कारनामों को देखते हैं। इनके जवाब ढूंढते-ढूंढते वे असाधारण रहस्यों की एक गुत्थी खोलते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo