‘एमटीवी हसल 2.0’ से वापस लौटे हिप-हॉप कलाकार किंग

Updated on 08-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

हिप-हॉप कलाकार किंग के लिए जीवन का चक्र पूरा हो गया है। 2019 में, उन्होंने रैप रियलिटी श्रृंखला 'एमटीवी हसल' में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और शीर्ष पांच में पहुंचे।

कलाकार अब श्रृंखला में एक स्क्वॉड बॉस के पद तक पहुंच गए हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "एमटीवी हसल के साथ यह मेरे लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है।

हिप-हॉप कलाकार किंग के लिए जीवन का चक्र पूरा हो गया है। 2019 में, उन्होंने रैप रियलिटी श्रृंखला 'एमटीवी हसल' में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और शीर्ष पांच में पहुंचे। कलाकार अब श्रृंखला में एक स्क्वॉड बॉस के पद तक पहुंच गए हैं। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "एमटीवी हसल के साथ यह मेरे लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है। इस शो से मैंने जो सबक सीखा है, उसने मुझे आज एक आत्मविश्वासी, समृद्ध कलाकार के रूप में आकार दिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली प्रतियोगियों के एक समूह का मार्गदर्शन करने के लिए इस बार शो में वापस आना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।"

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

अपने प्रशंसकों से संबंधित होने की उनकी क्षमता, वे जो चाहते हैं उसे समझते हैं और जानते हैं कि उन्हें किस तरह का संगीत पसंद आएगा, यह उनके सबसे बड़े लाभों में से एक है।

उनके पहले एल्बम, 'द कार्निवल' को उनके पहले गीत, 'बूमबैस' की रिलीज के बाद से 120 मिलियन से अधिक ऑडियो स्ट्रीम प्राप्त हुए हैं।

'तू आके देखले' गाने ने सभी ऑडियो डिजिटल संगीत सेवाओं में 150 मिलियन से अधिक स्ट्रीम और यूट्वय पर 247 मिलियन से अधिक स्ट्रीम किए हैं।

यह भी पढ़ें: मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By