इस हफ्ते लॉन्च हो गई हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़, बोरिंग वीकेंड को बेहतर बनाना है तो देखें ये…

Updated on 06-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Netflix पर आई है तापसी पन्नू की लूप लपेटा

प्राइम विडियो पर देख सकते हैं नई वेब सीरीज़ रिचर

Through My Window भी इस शुक्रवार हो गई है नेटफ्लिक्स पर रिलीज़

अगर आप इस रविवार घर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ नया कंटैंट तलाश कर रहे हैं तो बता दें बीते शुक्रवार यानि 4 फरवरी को बहुत सी नई फिल्में और वेब सीरीज़ (web series) OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स (netflix), अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) आदि पर रिलीज़ हुई हैं जिन्हें आप देख सकते हैं। चलिए जानते हैं इन नई फिल्मों (movies) और वेब सीरीज़ (web series) के बारे में…

Through My Window

Through My Window को भी 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ किया गया है। यह एक स्पैनिश रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें जूलियो पेना और क्लारा गाले मुख्य किरदार निभा रहे हैं। आप इसे हिन्दी, अंग्रेज़ी आवाज़ के साथ देख सकते हैं। 

The Great Indian Murder

विकास स्वरूप की किताब पर आधारित 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' (The Great Indian Murder) 4 फरवरी को डिज्‍नी+हॉटस्‍टार (Disney+  Hotstar) पर रिलीज़ हो गई है और इसे IMDb की 7.4 रेटिंग मिली है। इसमें प्रतीक गांधी और रिचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं।

Looop Lapeta

4 फरवरी को रिलीज़ हुई Looop Lapeta में तापसी पन्‍नू और ताहिर राज भसीन अहम भूमिका निभा रहे हैं। यह एक थ्रिलर-साइंटिफिक फिक्शन फिल्म है। आकाश भाटिया के डायरेक्‍शन में आई यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई जर्मन फिल्‍म 'रन लोला रन' का रीमेक है। 

Reacher

Reacher वेब सीरीज़ 4 फरवरी को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हो चुकी है। निक सैंटोरा की यह वेब सीरीज़ ली चाइल्‍ड की किताब 'किलिंग फ्लोर' पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। यह सीरीज़ का पहला सीज़न है जिसमें एलन रिचसन एक पुलिस इन्‍वेस्‍ट‍िगेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :