New अवतार में लॉन्च हुआ Moto E13 का High स्टोरेज वेरिएंट, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News

New अवतार में लॉन्च हुआ Moto E13 का High स्टोरेज वेरिएंट, कीमत 7 हजार से भी कम | Tech News
HIGHLIGHTS

Motorola ने Moto E13 स्मार्टफोन का एक नया 'Sky Blue' कलर वेरिएंट लॉन्च किया है।

मोटोरोला इंडिया ने गुरुवार को X (Twitter) पर एक पोस्ट के जरिए Moto E13 के स्काई ब्लू शेड के लॉन्च की घोषणा की।

यह फोन अपनी असली कीमत 8,999 रुपए के बजाए फेस्टिव स्पेशल कीमत में केवल 6,749 रुपए में आया है।

Moto E13 इस साल फरवरी में एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के तौर पर भारत में लॉन्च हुआ था। इस हैंडसेट के लॉन्च के समय इसे 2GB और 4GB रैम वेरिएंट्स में पेश किया गया था जिसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शंस ऑरोरा ग्रीन, कॉस्मिक ब्लैक और क्रीमी व्हाइट में लॉन्च किया गया था। इसके कुछ महीने बाद अगस्त में कंपनी ने Moto E13 का एक और स्टोरेज कन्फ़िगरेशन लॉन्च किया जिसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑफर की गई। अब, Flipkart Big Billion Days Sale 2023 से बस कुछ दिन पहले कंपनी ने इस स्मार्टफोन का ‘Sky Blue’ कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। 

यह भी पढ़ें: अपकमिंग Sale Events से पहले ही सस्ते हो Samsung के 4 बजट फोन्स, देखें New Price | Tech News

मोटोरोला इंडिया ने गुरुवार को X (Twitter) पर एक पोस्ट के जरिए Moto E13 के स्काई ब्लू शेड के लॉन्च की घोषणा की जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। यह नया वेरिएंट Flipkart Big Billion Days Sale 2023 से ठीक कुछ दिन पहले लॉन्च किया गया है जो 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। 

Moto E13 New Variant Price in India

X पर किए गए पोस्ट के मुताबिक Moto E13 का स्काई ब्लू ऑप्शन फ्लिपकार्ट, मोटोरोला वेबसाइट और रिटेल आउटलेट्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह अपनी असली कीमत 8,999 रुपए के बजाए फेस्टिव स्पेशल कीमत में केवल 6,749 रुपए में आया है। यूजर्स ट्रांजैक्शन के लिए ICICI बैंक कार्ड, Axis बैंक कार्ड या Kotak Mahindra बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 10% इन्स्टेन्ट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: 22 हजार mAh की बैटरी के साथ आता है ये तोडू फोन, मजबूती ऐसी जो हथोड़े से भी न टूटे | Tech News

Motorola E13 Specifications

याद दिला दें कि Moto E13 इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ था जो 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर Unisoc T606 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 5000mAh बैटरी लगी हुई है जो 23 घंटों तक का वीडियो प्लेबैक सपोर्ट देती है। इस हैंडसेट में 13-मेगापिक्सल मेन रियर कैमरा के साथ सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए 5-मेगापिक्सल फ्रन्ट सेंसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 13 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। 

इसी बीच Flipkart Big Billion Days Sale 2023 अगले महीने 8 तारीख को शुरू होने वाली है जो 15 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेम्बर्स को इस सेल का 24 घंटों का अर्ली एक्सेस मिलेगा। 

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo