अपने देश में फ्लॉप हो चुकी Money Heist ने दुनिया में मचाया तहलका, Netflix पर 670 करोड़ घंटे देखे जाने का रिकार्ड

अपने देश में फ्लॉप हो चुकी Money Heist ने दुनिया में मचाया तहलका, Netflix पर 670 करोड़ घंटे देखे जाने का रिकार्ड
HIGHLIGHTS

द मनी हीस्ट सीरीज एक स्पेनिश वेब सीरीज है

Money Heist ने अब तक 670 मिलियन घंटे के साथ सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब (Web) सीरीज (Series) के रूप में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है।

सीरीज (Series) का नाम Money Heist Series की कहानी है। इसे दुनिया भर में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज (Series) के तौर पर जाना जा रहा है

दुनिया भर की कई भाषाओं में कॉन्टेन्ट (Content) की पेशकश करते हुए, नेटफ्लिक्स (Netflix) ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी समय से टॉप कॉन्टेन्ट (Content) प्लेटफॉर्म बना हुआ है, घरेलू और विदेशी दोनों तरह की फिल्मों को इसपर समय समय पर रिलीज होते देखा जा सकता है। दुनिया भर में लोकप्रिय ज्यादातर फिल्में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दिखाई देती हैं। Money Heist  Series भी इसी कैटेगरी की एक स्पेनिश वेब (Web) सीरीज (Series) है। हालांकि, अब इस सीरीज (Series) ने दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब (Web) सीरीज (Series) का रिकॉर्ड बना लिया है। Money Heist ने अब तक 670 मिलियन घंटे के साथ सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब (Web) सीरीज (Series) के रूप में एक नया रिकॉर्ड कायम किया है।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

Money Heist:

सीरीज (Series) का नाम Money Heist Series की कहानी है। इसे दुनिया भर में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज (Series) के तौर पर जाना जा रहा है। इसके अलावा, इसने दर्शकों की संख्या के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज (Series) बन गई। हैरानी की बात यह है कि जब इसे स्पेन में रिलीज किया गया था, तो यह फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन, भारत में कई भाषाओं में अनुवाद के बाद यह हिट साबित हो रही है और पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है।

सीरीज (Series) नेटफ्लिक्स (Netflix) पर मूल स्पेनिश भाषा के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल और अंग्रेजी में उपलब्ध है। हाल ही में, नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आधिकारिक तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि Money Heist वेब (Web) सीरीज़ के 6,700,000,000 घंटे या दुनिया भर में 6700 मिलियन व्यूज प्राप्त किए हैं।

यह भी पढ़ें: BSNL के टॉप प्रीपेड प्लान, 420GB तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और ये सब, Jio-Airtel-Vi की तो लग गई

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo