Jio ऑफर कर रहा है 15 हज़ार के डिस्काउंट कूपन

Jio ऑफर कर रहा है 15 हज़ार के डिस्काउंट कूपन
HIGHLIGHTS

Jio के एप पर 15 हज़ार रूपए तक के डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं, वहीं फ्रीचार्ज 100% कैशबैक ऑफर कर रहा है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के साथ-साथ ई-वॉलेट भी यूज़र्स को एक-से बढ़ कर एक डिस्काउंट दे रहा है. जहाँ Jio के एप पर 15 हज़ार रूपए तक के डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं, वहीं फ्रीचार्ज 100% कैशबैक ऑफर कर रहा है. हालाँकि, सभी ऑफर्स की अपनी टर्म्स एंड कंडीशन्स हैं. आज हम आपको बता रहे हैं कि किस ई-वॉलेट पर आपको क्या ऑफर्स मिल रहे हैं. 

ज़्यादातर ई-वॉलेट बिजली का बिल भरने से लेकर मोबाइल रिचार्ज करवाने तक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर कर रहे हैं. इन ऑफर्स से आप कभी-भी शॉपिंग कर सकते हैं और इन्हें यूज़ करके इनका फायदा उठा सकते हैं.  Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

JioMoney app

JioMoney app 15 हजार रुपए तक के डिस्काउंट कूपन ऑफर कर रहा है.Lenovo, lenskart.com, YEP ME, WRANGLER, Yatra.com, Domino's pizza और ऐसे ही कई ब्रांड पर यह ऑफर एप्लीकेबल हैं.कंपनी अलग अलग स्कीम के तहत डिस्काउंट कूपन दे रही है। इसके होम पेज पर टर्म्स एंड कंडीशंस के कॉलम में इसकी पूरी जानकारी दी गई है।

Freecharge

Freecharge 100% का कैशबैक ऑफर कर रहा है, यह ऑफर हर रोज़ 100 लकी विनर्स को मिल रहा है. यह स्कीम 20 जून से शुरू हुई थी और 31 अगस्त तक चलेगी. अगर आप 10 रूपए का ट्रांजेक्शन भी यहाँ से करते हैं तो वो भी इस स्कीम में आएगा और लकी विनर्स को ऑफर पाने के लिए प्रोमो कोड डालना होगा.

POCKETS

ICICI बैंक का ई-वॉलेट POCKETS पहली मर्चेंट पेमेंट पर 50 पर्सेंट का कैशबैक ऑफर कर रहा है और मेक माई ट्रिप से बुकिंग पर यहां 1250 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. बुक माई शो पर 100 रुपए का ऑफ भी दिया जा रहा है और मिंत्रा POCKETS द्वारा ट्रांजेक्शन  पर 15 पर्सेंट कैशबैक ऑफर कर रहा है.

mobikwik.com

mobikwik.com से बुकिंग करने पर 500 रूपए का कैशबैक दिया जा रहा है और डीटीएच, बिजली, पानी के बिल पेमेंट पर 300 रूपए का कैशबैक ऑफर है. अगर आप mobikwik.com द्वारा मोबाइल रिचार्ज करते हैं तो इस पर 20% ऑफ है. 

Flipkart और Amazon के आज के बेहतरीन ऑफर

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo