Mivi ने 999 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर डुओपॉड्स एफ40 लॉन्च किया

Mivi ने 999 रुपये के स्पेशल लॉन्च प्राइस पर डुओपॉड्स एफ40 लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

भारत की प्रमुख घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मिवी ने आज एक नया और “शुद्ध रूप से भारत में बना” वायरलेस डुओपॉड्स मिवी एफ40 लॉन्च किया।

डुओपॉड्स लंबी बैटरी लाइफ के साथ उपभोक्ताओं को लगातार कनेक्टिविटी प्रदान करने के मकसद से डिजाइन किया गया है।

यह लॉन्च के दिन 999 रुपये की विशेष कीमत पर फ्लिपकार्ट और मिवी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

भारत की प्रमुख घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी मिवी ने आज एक नया और “शुद्ध रूप से भारत में बना” वायरलेस डुओपॉड्स मिवी एफ40 लॉन्च किया। डुओपॉड्स लंबी बैटरी लाइफ के साथ उपभोक्ताओं को लगातार कनेक्टिविटी प्रदान करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। यह लॉन्च के दिन 999 रुपये की विशेष कीमत पर फ्लिपकार्ट और मिवी की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। डुओपॉड्स की नियमित कीमत 1199 रुपये होगी और यह 5 खूबसूरत रंगों- व्हाॉइट,ब्लै1क ग्रे, ग्रीन और ब्लूू में उपलब्ध होगा। 

मेड इन इंडिया डुओपॉड्स में 13 एमएम इलेक्ट्रो-डायनैमिक ड्राइवर्स हैं, जो स्टूडियो क्वॉलिटी की आवाज प्रदान करते हैं। इससे आपको मनपसंद गीत की हर धुन के उतार-चढ़ाव को महसूस करने की इजाजत मिलती है। मिवी डुओपॉड्स काफी कारीगरी से बनाए गए हैं। यह हल्के वजन के ईयरबड्स हैं, जो उपभोक्ताओं के कानों शानदार कम्फंर्ट प्रदान करते हैं। यह ड्युअल माइक्रोफोन से लैस है, जिसे यूजर्स बात करते हुए स्पष्ट रूप से दूसरी ओर से आने वाली आवाजे सुन सकते हैं। यह डिवाइस यूजर्स की सुविधा के लिए सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्टह-इन वॉयस असिस्टें ट्स के साथ आती है। इसके अलावा यूजर्स अपने ईयरबड्स पर सिंगल टैप करके गानों को बदल सकते हैं, कोई भी कॉल उठा सकते हैं या उसे रिजेक्ट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Rs 21,499 की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुआ Moto G82 

Mivi Duopods

मिवी के सह-संस्थापक और सीएमओ मिथुलादेवाभक्तुेनी ने कहा, “मिवी एफ-40 नए और अनोखे मिवी उत्पासदों की व्याुपक श्रृंखला में नया संकलन है। हमारे नए डुओपॉड्स ऐसे किसी उपभोक्ता को शुद्ध रूप से मधुर संगीत का अनुभव देने के लिए डिजाइन किए गए हैं, जिनको श्रेणी में सर्वोत्तगम वास्तनविक वायरलेस ईयरबड्स की तलाश है। इसमें प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतरीन आवाज का संयोजन किया गया है। हमारे एफ-60 उत्पाईदों को मिले बेहतरीन रेस्पांस और फ्लिपकार्ट पर लॉन्चा डे के दौरान बिक्री के सभी रेकॉर्ड टूटने के बाद, हमें पूरा विश्वास है कि उपभोक्ता एफ-40 डुओपॉड्स को पसंद करेंगे और मिवी के उत्पाेदों पर अपना प्यार और विश्वास इसी तरह बरकरार रखेंगे।“

पंख की तरह हल्के मिवी डुओपॉड्स एक बार चार्ज करने पर 70 फीसदी वॉल्युऔम के साथ 50 घंटे तक चलाए जा सकते हैं। इससे ज्यादा लंबे समय म्यूजिक सुना जा सकता है। लंबे समय तक अपने दोस्तों और परिजनों के साथ बात की जा सकती है। इसमें तेजी से किसी डिवाइस से पेयर होने के लिए सबसे अपडेट ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिवटी से लैस है। इसमें एक सुपरफास्ट चार्जिंग केस है। इस केस को यूएसबी टाइप-3 पोर्ट  का इस्तेमाल कर चार्ज किया जा सकता है। बैटरी केस पर एसईडी डिस्प्ले से यूजर्स को पता चलेगा कि उसकी बैटरी कितनी है।

यह भी पढ़ें: भारत में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 810 SoC द्वारा संचालित है Oppo K10 5G

Mivi Duopods

आप केस को यूएसबी टाइप सी पोर्ट का इस्तेमाल कर चार्ज कर सकते हैं। वायरलेस ईयरबड्स आईपी X4 से लैस है, जिससे इस पर पानी या पसीने का कोई प्रभाव नहीं पड़ता। इस डिवाइस पर कोई कमांड डेने के बाद तुरंत रेस्पॉन्स मिलती है। इससे गेम खेलना काफी मनोरंजक और दिलचस्प है। डुओपॉड्स बेहतरीन परफॉर्मेंस और स्थिरता के लिए बेहतरीन गुणवत्ताद की सामग्री से बनाया जाता है। यह उपभोक्ताओं को शानदार बास देता है और उपभोक्तााओं को बेहतरीन अनुभव मिलता है। मिवीडुओपॉड्स एफ40 सभी तरह की निर्माण संबंधी गड़बड़ियों के लिए 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo