MIUI 11 आयेगा डार्क मोड और अल्टीमेट पॉवर सेविंग मोड और इन खूबियों के साथ

Updated on 29-Mar-2019
HIGHLIGHTS

Xiaomi के आगामी सॉफ्टवेयर अपडेट MIUI 11 को लेकर एक जानकारी सामने आई है, ऐसा सामने आ रहा है कि इस अपडेट के साथ कुछ नए फीचर सामने आने वाले हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसमें आपको AI फीचर भी मिलने वाले हैं।

Xiaomi के लेटेस्ट वर्जन की अगर बात करें तो इस समय कस्टम एंड्राइड OS MIUI 10 है, इसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। अब Xiaomi के लगभग सभी फोंस में इस नए MIUI 10 को लाया जा रहा है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Mi 9, और अन्य मोबाइल फोंस पर MIUI 10 और एंड्राइड 9 पाई मिल रहा है। इसके अलावा अभी सामने आ रहा है कि Xiaomi की ओर से MIUI 11 पर काम कर रही है। हालाँकि अभी इसे लॉन्च होने में कुछ समय है, लेकिन इसके लिए रुमर्स और अफवाहों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। 

अगर हम कुछ लीक आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि MIUI 11 में आपको बेटर और इम्प्रूव्ड फीचर मिलने वाले हैं, अगर हम इसकी तुलना MIUI 10 से करें तो आने वाला UI आपको कुछ नए और धमाकेदार फीचर्स के साथ आने वाला है। 

MIUI 11 का डार्क मोड और अन्य

आपको बता देते हैं कि Ming ने एक चर्चा के दौरान इस MIUI 11 के कुछ फीचर्स की चर्चा की है, एक बड़े आइकॉन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि MIUI 10 की तुलना MIUI 11 से करें तो इसमें जो सबसे बड़ा बदलाव आने वाला है, वह इसका सिस्टम आइकॉन होने वाला है। Xiaomi सिस्टम आइकॉन को बदलने की पर काम कर रहा है। इसका मतलब है कि आपको MIUI 11 में आपको एक नया ही डिजाईन मिलने वाला है।  

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:​

Airtel और Jio की भीडंत में कौन निकला आगे?

BSNL की Bharat Fiber सर्विस हुई लॉन्च…

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :