इस वीकेंड Prime Video से लेकर Hotstar पर देखें ये नई वेब सीरीज़ और फिल्में

Updated on 18-Feb-2022
HIGHLIGHTS

Mithya में हुमा कुरैशी नज़र आ रही हैं अहम किरदार में

मिथुन चक्रवर्ती की पहली वेब सीरीज़ भी हो गई है रिलीज़

इसी हफ्ते यामी गौतम की A Thursday भी हुई रिलीज़

फरवरी की शुरुआत होते ही OTT प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हुई हैं और हफ्ते नए कंटेन्ट सामने आ रहे हैं। चाहे नेटफ्लिक्स (Netflix) हो अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video), डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) या ज़ी5 (Zee5) या अन्य बहुत से OTT प्लेटफॉर्म, हर हफ्ते यहां मसालादार फिल्में (movies) और वेब सीरीज़ (web series) रिलीज़ होती हैं। इसी तरह इस हफ्ते भी बहुत सी मज़ेदार फिल्में रिलीज़ हुई हैं तो चलिए जानते हैं इनके बारे में…

One of us is Lying

करेन एम. मैकमैनस के न्यूयॉर्क टाइम्स के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले नॉवेल पर आधारित, फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसे इसके प्लॉट के कारण अवश्य देखना चाहिए। 

The Marvelous Mrs. Maisel Season 4

एमी और गोल्डन ग्लोब विनर एक और नए सीजन के साथ लौट रहा है। यह 1950 के दशक पर आधारित है, यह सीरीज न्यूयॉर्क के अपर वेस्ट साइड पर आधारित एक नाममात्र चरित्र का अनुसरण करती है। उसके पास परफेक्ट पति, दो बच्चे और एक सुंदर घर है। आप इस सीरीज के नए सीजन को आसानी से इस वीकेंड देख सकते हैं। 

A Thursday

17 फरवरी को यामी गौतम की A Thursday डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) रिलीज़ हो गई है। थ्रिलर फिल्म में यामी गौतम नैना जायसवाल नाम की प्ले स्कूल टीचर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में नेहा धूपिया, डिम्पल कपाड़िया और अतुल कुलकर्णी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Bestseller

Bestseller अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ हुई सीरीज़ है जिसे 18 फरवरी को रिलीज़ किया गया है। इस वेब सीरीज़ में मिथुन चक्रवर्ती नज़र आने वाले हैं जो कि वेटरन एक्टर का OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू है। सीरीज़ में कुल आठ एपिसोड होने वाले हैं।

Mithya

Mithya एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे 18 फरवरी को Zee5 पर रिलीज़ किया गया है। सीरीज़ में कुल 6 एपिसोड्स हैं और इसमें हुमा कुरैशी, भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी नज़र आने वाली हैं।  

Homecoming

इसी हफ्ते सोनी-लिव पर Homecoming फिल्म रिलीज़ हुई है, इस फिल्म की कहानी कोलकाता में बेस्ड है जहां कुछ दोस्त 7 सालों बाद एक बार फिर मिलते हैं। फिल्म में तुषार पांडेय, शायोनी गुप्ता, प्लाबिता बोरठाकुर, सोहम मजूमदार और हुसैन दलाल मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :