Mirzapur Season 3: 4 साल बाद फिर लौट रहे गुड्डू भैया, धूम मचाएंगे ये पुराने किरदार, रिलीज़ हुआ पहला टीज़र

Mirzapur Season 3: 4 साल बाद फिर लौट रहे गुड्डू भैया, धूम मचाएंगे ये पुराने किरदार, रिलीज़ हुआ पहला टीज़र
HIGHLIGHTS

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को लगभग 60 शीर्षकों की एक बड़ी स्लेट का अनावरण किया था।

कई सारे रिलीज़ेस की उम्मीद के बीच फैन्स को Mirzapur Season 3 की एक झलक भी देखने को मिली।

मिर्ज़ापुर भारतीय वेब स्पेस में बेशक एक फ्रन्टरनर बनकर उभरी है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को लगभग 60 शीर्षकों की एक बड़ी स्लेट का अनावरण किया था जिसमें इसकी अपकमिंग फिल्मों और शोज़ की एक झलक देखने को मिली। कई सारे रिलीज़ेस की उम्मीद के बीच फैन्स को Mirzapur Season 3 की एक झलक भी देखने को मिली। 

Mirzapur Season 3 Teaser

टीज़र वीडियो में Ali Fazal को अपने कंधे पर एक रॉड लेकर सीढ़ियों पर चढ़ते हुए दिखाया गया है, जिसके बाद Pankaj Tripathi पारंपरिक धोती कुर्ता पहने हुए एक झरने के पास कुछ विचार करते हुए नजर आ रहे हैं। टीज़र में Ali Fazal के कार दृश्यों के बीच चिल्लाने वाले गहन पलों को भी दिखाया गया है, जिसमें Kaleen Bhaiya, जिनकी भूमिका Pankaj Tripathi निभा रहे हैं, पूछते हैं कि, “भूल तो नहीं गए हमें?” टीज़र में आगे वापस लौटने वाले बाकी कलाकार सदस्यों जैसे Rasika Dugal, Vijay Varma, Shweta Tripathi और Isha Talwar की झलक को भी टीज़ किया गया है।

Mirzapur, जिसका प्रीमियर 2018 में हुआ था और दूसरा सीजन 2020 में आया था, इसके तीसरे सीजन की घोषणा के बाद से ही फैन्स द्वारा बेसब्री से इसका इंतज़ार किया जा रहा है। मिर्ज़ापुर भारतीय वेब स्पेस में बेशक एक फ्रन्टरनर बनकर उभरी है और इसने अपनी मनोरंजक कहानी और बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ दर्शकों को बेहद लुभाया आकर्षित किया।

Ali Fazal, जो इस सीरीज में Guddu Bhaiya की भूमिका निभाते हैं, उन्होंने हाल ही में इस किरदार के साथ अपने सफर के बारे में बात की और यह स्वीकार किया कि शुरुआत में उन्होंने गुड्डू की मौजूदगी को लेकर निर्देशक के नजरिए को चुनौती दी थी। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इस भूमिका के लिए उन्हें भारी वज़न उठाना था, इसलिए उन्होंने कोई प्रोटीन शेक या कोई अन्य एडिटीव्ड नहीं लिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी डाइट को बदला और काफी सारा वर्कआउट किया।

इंटरव्यू में Ali Fazal ने किया खुलासा

Jist के साथ एक इंटरव्यू में Ali ने कहा, “गुड्डू के लिए मुझे उस समय अपने निर्देशक से लगभग लड़ाई करनी पड़ी थी जब मैं उन्हें बाल रखते हुए नहीं देखता था। मेरे जीवन का सबसे बोरियत वाला समय मिर्ज़ापुर के लिए वर्कआउट करना था। मैं सो नहीं पाता था। हम हर दिन तीन घंटे वर्कआउट करते थे और उसके लिए हमें शांति बनाए रखती होती थी क्योंकि हम क्रिएटर्स हैं। मैंने गलत साधनों का इस्तेमाल करने से इनकार कर दिया था।”

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo