Mirzapur 3 के बारे में पंकज त्रिपाठी ने दी ये जानकारी, कालीन भैया आएंगे वापिस?

Updated on 18-Jun-2022
HIGHLIGHTS

Mirzapur 3 के बारे में नई जानकारी आई सामने

कालीन भैया एक बार फिर आएंगे वापिस

जल्द शुरू होगी Mirzapur 3 की शूटिंग

'मिर्जापुर' (Mirzapur) के दो सीजन आ गए हैं और फैंस फेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। तीसरे सीजन का ऐलान हो चुका है और लोग जानना चाह रहे हैं कि अगले सीजन की कहानी क्या होगी। साथ ही बड़ा सवाल यह भी कि क्या कालीन भैया और मुन्ना भैया सीजन में वापसी करेंगे या नहीं। जल्द ही Mirzapur 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे कालीन भैया ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया कि सीरीज की कहानी क्या होगी। 

Mirzapur 3 के बारे में कालीन भैया ने क्या कहा?

Mirzapur 3 के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कालीन भैया का रोल निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत की। इस दौरान पंकज त्रिपाठी ने कहा कि वो जल्द ही कॉस्ट्यूम का ट्रायल करने वाले हैं। इसके बाद करीब एक हफ्ते के अंदर इसकी शूटिंग शुरू होगी। मैं पूरी स्क्रिप्ट सुनूंगा। मैं एक बार फिर से कालीन भैया बनने के लिए उत्सुक हूं। 

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते कहीं नहीं जाना है बाहर तो घर बैठे देख सकते हैं ये नई फिल्में और वेब सीरीज

कालीन भैया का रोल निभाने वाले को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कहा कि मुझे इस शो में और कालीन भैया किरदार निभाने में बहुत मज़ा आता है। असल ज़िंदगी में काफी शक्तिहीन इंसान हूं। मैं इस रोल के जरिए शक्ति का अनुभव करता हूं। सत्ता की भूख, जो सभी में होती है और मिर्जापुर के माध्यम से पूरी भी हो जाती है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :