माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से : विजय देवरकोंडा

माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से : विजय देवरकोंडा
HIGHLIGHTS

विजय ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, "उन्होंने मुझे बहुत गालियां दीं, हालांकि प्यार से, अंग्रेजी में

विजय ने बाद में प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज के आहार के बारे में बात करते हुए कहा: "उनका आहार कुछ हद तक अनन्या (पांडे) जैसा है

'लाइगर' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनन्या ने यह भी साझा किया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा

अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा कि उनकी फिल्म 'लाइगर' के फिल्मांकन के दौरान उनके सह-कलाकार और पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज माइक टायसन ने उन्हें अंग्रेजी में गाली दी थी। उन्होंने कहा कि वह दोहरा भी नहीं सकते कि टायसन ने क्या कहा था। विजय ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, "उन्होंने मुझे बहुत गालियां दीं, हालांकि प्यार से, अंग्रेजी में और जो उन्होंने मुझसे कहा मैं उसे दोहरा भी नहीं सकता। लेकिन हां, मैंने उनके साथ अच्छा समय बिताया।"

यह भी पढ़ें: यूएस क्लाउड सॉफ्टवेयर प्रदाता ब्लैकलाइन ने खोला भारत विकास केंद्र

विजय ने बाद में प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज के आहार के बारे में बात करते हुए कहा: "उनका आहार कुछ हद तक अनन्या (पांडे) जैसा है।"

vijay devarakonda

'लाइगर' में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनन्या ने यह भी साझा किया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा और उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी थी।

उन्होंने कहा, "हम दोनों बहुत खाते हैं इसलिए सेट पर हमारी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैंने माइक सर से सीखा कि 'कभी भी किसी चीज को ना न कहें'।"

यह भी पढ़ें: धनुष की 'थिरुचित्रम्बलम' ने पहले हफ्ते में कमाए 65 करोड़

उन्होंने कहा, "वह भारत को उसके भोजन, संगीत और लोगों के लिए बहुत प्यार करता है। वास्तव में, वह हमसे भारतीय भोजन लाने के लिए कहते थे जिसमें उन्हें बहुत मजा आता था। लेकिन हां, वह यहां की भीड़ से डरते हैं। एक बार वह यहां आए थे और केवल होटल में रुके थे, क्योंकि वह हवाई अड्डे या किसी अन्य स्थान पर इकट्ठी भीड़ से डरते थे।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo