माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 मिल रहा है Rs. 58,990 में

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 मिल रहा है Rs. 58,990 में
HIGHLIGHTS

लॉन्च के समय माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 को Rs. 73,990 की कीमत में पेश किया गया था. माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 को 2014 में पेश किया गया था और ये कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के ऑप्शन के साथ आता है.

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 टैबलेट की कीमत में भारी कमी की गई है. अब ये टैबलेट अमेज़न इंडिया पर Rs. 58,990 की कीमत में मिल रहा है. लेकिन इसके साथ ही बता दें कि कंपनी ने कहा है कि ये ऑफर सिर्फ सिमित समय के लिए ही है. हालाँकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि ये ऑफर कब तक जारी रहेगा.

आपको बता दें कि, लॉन्च के समय माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 को Rs. 73,990 की कीमत में पेश किया गया था. माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 को 2014 में पेश किया गया था और ये कोर i3, i5 और i7 प्रोसेसर के ऑप्शन के साथ आता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 3 टैबलेट में 12-इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1440 पिक्सल है. इसके साथ ही ये डिवाइस 4GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है. हालाँकि ये डिवाइस एक टाइप कवर के साथ आता है और इसी खासियत की वजह से ये सरफेस प्रो 3 दूसरे डिवाइसेस से अलग है. इस टाइप कवर की मदद से ये डिवाइस एक लैपटॉप में बदल जाता है और इसे बहुत ही आसानी के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसके साथ ही बता दें कि सरफेस प्रो 3 को एक स्टाइलस के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकता है, इसे सरफेस पेन का नाम दिया गया है. हालाँकि आपको इस टाइप कवर और सरफेस पेन को अलग से खरीदना होगा.

इसे भी देखें: एप्पल आईफोन SE की कथित वीडियो लॉन्च से पहले हुई लीक

इसे भी देखें: महत्त्वपूर्ण डाटा को देखते हुए अंग्रेजी से ज्यादा सुरक्षित है हिंदी: ट्रेंड माइक्रो

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo