माइक्रोसॉफ्ट ने स्नैपडील से मिलाया हाथ

माइक्रोसॉफ्ट ने स्नैपडील से मिलाया हाथ
HIGHLIGHTS

ऑनलाइन स्टोर्स की स्थापना के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने स्नैपडील से हाथ मिला लिया है. इस कदम के साथ माइक्रोसॉफ्ट ई-कॉमर्स इंडस्ट्री को बहुत आगे लेकर जाने की योजना बना रही है.

पिछले कुछ समय में भारत में ई-कॉमर्स इंडस्ट्री ने काफी विकास कर लिया है, काफी पैमाने पर इसके माध्यम से व्यापार बढ़ गया है, जहां अब तक व्यापार दुकानों और मीलों तक ही सीमित था आज वह आपके घर तक खुद चल कर चला गया है. और माइक्रोसॉफ्ट इस बात को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रही है, इसी के चलते माइक्रोसॉफ्ट ने स्नैपडील की साझेदारी में एक ऑनलाइन पोर्टल खोलने की योजना बनाई है. इसके माध्यम से माइक्रोसॉफ्ट अपने विंडोज और उपकरण सेल करने की योजना बना रहा है.

यह पोर्टल Microsoft.snapdeal.com नाम से उपलब्ध भी हो गया है और यह यहाँ आपके लिए टेबलेट्स की एक लम्बी सूची के साथ, लैपटॉप और विंडोज ओएस के एडिशन्स हैं. अगर आप इस ऑनलाइन स्टोर से कोई प्रोडक्ट आर्डर करते हैं, तो आपको कुछ ख़ास डिस्काउंट के साथ साथ फ्री शिपिंग भी मिलेगी.

हम आशा कर रहे है कि जब सरफेस 3 टैबलेट भारत में लॉन्च हो तो वह इसी ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से बेचा जाए, पर अभी इसके कोई पुख्ता सुराग नहीं मिले हैं.

Kishore Ganesh
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo