माइक्रोसॉफ्ट ने अपने सरफेस प्रो 4 के लिए स्पेशल ऑफर की घोषणा की

माइक्रोसॉफ्ट ने अपने सरफेस प्रो 4 के लिए स्पेशल ऑफर की घोषणा की
HIGHLIGHTS

हालाँकि इस ऑफर के तहत माइक्रोसॉफ्ट के सरफेस प्रो 4 के साथ टाइप कवर आपको नहीं मिल रहा है.

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया और अमेज़न.इन ने घोषणा की है कि वह सरफेस प्रो 4 पर आपको कुछ स्पेशल ऑफर देने वाले हैं. इस ऑफर के तहत आपको खासकर अगर आप विद्यार्थी हैं तो आपको अपना कोई भी लैपटॉप या टैबलेट एक्सचेंज करने पर सरफेस प्रो 4 मिल रहा है महज़ Rs. 58,890 में साथ ही बता दें कि यह आपको कोर M के साथ मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 4 टैबलेट के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 12.3-इंच की पिक्सलटच डिसप्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 2736×1824पिक्सल है. यह डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 से कोटेड है. यह टैबलेट इंटेल की छठी जेनरेशन कोर प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें इंटेल HD ग्राफिक्स 515 और इंटेल HD ग्राफिक्स 520 दिए गए हैं. सरफेस प्रो 4 में 4GB की रैम मौजूद है. इसमें 128GB की इंटरनल मैमोरी भी दी गई है. साथ ही यह 1TB तक के इंटरनल स्टोरेज वैरियंट में उपलब्ध होगा.

इसके साथ ही इसमें सरफेस कीपैड के साथ टच स्क्रीन सपोर्ट भी मौजूद है. यह 5​ फिंगरटच सपोर्ट करने में सक्षम है. इसकी मोटाई मात्र 8.4mm है. सरफेस प्रो 4 में स्टायलस भी दिया गया है. बेहतर पेन का अहसास कराने के लिए कंपनी ने इसमें माइक्रोसॉफ्ट G5 चिपसेट का उपयोग किया है. वहीं इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी उपलब्ध है.

माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 4 में यूएसबी 3.0 सपोर्ट मौजूद है. माइक्रोसॉफ्ट के इस टैबलेट को विंडोज हैलो फीचर से लैस किया गया है जो वर्चुअल असिस्टेंट का कार्य करेगा. यह 4K डिस्प्ले पोर्ट से लैस है. टैबलेट की पैड डिटैचेबल है और आप इसे बिना कीपैड के भी उपयोग कर सकते हैं.

इसके साथ ही माइक्रोसॉफ्ट सरफेस प्रो 4 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है.

गौरतलब हो कि, टैबलेट के साथ कीबोर्ड और स्टायलस भी लॉन्च किए गए हैं ​जिनकी कीमत क्रमश: Rs. 12,490 और Rs. 5,990 है.

इसे भी देखें: मोटोरोला XT1662 स्मार्टफ़ोन GFXBench पर आया नज़र

इसे भी देखें: आसुस जेनपैड Z8 टैबलेट पेश, 7.9-इंच डिस्प्ले से लैस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo