माइक्रोसॉफ्ट, पैसाबाजार डॉट कॉम में ‘उद्योग प्रथम’ प्रौद्योगिकियों के लिए साझेदारी

Updated on 11-Feb-2018
By
HIGHLIGHTS

इस भागीदारी से पैसा बाजार डॉट कॉम को ग्राहकों की जरूरतों को उनकी जीवनशैली और उनके जीवन स्तर के मुताबिक अधिक सटीकता से समझने में मदद मिलेगी।

माइक्रोसॉफ्ट और ऑनलाइन मार्केटप्लेस पैसाबाजार डॉट कॉम ने सनिवार को साझेदारी की घोषणा की और कहा कि इस साझेदारी का लक्ष्य माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड प्लेटफार्म पर कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) और मशीन लर्निग के प्रयोग से 'उद्योग प्रथम' प्रौद्योगिकियों को विकसित करना है। कंपनियों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत पैसाबाजार डॉट कॉम अपनी समूची अवसंरचना को माइक्रोसॉफ्ट के अजूरे क्लाउड पर ले आएगी। 

अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर मिल रहा ब्लूटूथ स्पीकर पर डिस्काउंट

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मीतुल पटेल ने कहा, "यह साझेदारी पैसाबाजार को माइक्रोसॉफ्ट के अत्याधुनिक एआई सेवाओं की शक्ति का उपयोग करने करते हुए नवीन समाधान विकसित करने में और अपने तेजी से बढ़ते ग्राहक आधार के लिए अधिक मूल्य प्रदान करने में सक्षम बनाएगी।"

पैसाबाजार डॉट कॉम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक नवीन कुकरेजा ने कहा, "इस भागीदारी से हम अपने ग्राहकों को ऐसे डिजिटल अनुभव प्रदान करेंगे, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया। इससे हमारे ग्राहकों को अधिक वैयक्तिकृत समाधान मिलेगा, जिससे उनका पैसा और समय दोनों बचेगा।"

इस भागीदारी से पैसा बाजार डॉट कॉम को ग्राहकों की जरूरतों को उनकी जीवनशैली और उनके जीवन स्तर के मुताबिक अधिक सटीकता से समझने में मदद मिलेगी। 

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By