ऑनलाइन उपलब्ध हुआ माइक्रोमैक्स कैनवास टैब P702, कीमत महज़ Rs. 7,999

ऑनलाइन उपलब्ध हुआ माइक्रोमैक्स कैनवास टैब P702, कीमत महज़ Rs. 7,999
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है, यह टैब है, माइक्रोमैक्स कैनवास टैब P702. इसे एक ई –कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है.

माइक्रोमैक्स ने भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है, यह टैब है, माइक्रोमैक्स कैनवास टैब P702. इसे एक ई –कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. इसके साथ ही या कंपनी की अपनी खुद की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध हो गया है. हालाँकि अभी माइक्रोमैक्स ने इस टैब की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है. इसकी कीमत इस लिस्ट के अनुसार Rs. 7,999 है.

माइक्रोमैक्स कैनवास टैब P702 एक ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला टैब है. साथ ही बता दें कि यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर काम करता है. इस टैब में आपको 7-इंच की HD 1280×720 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले मिल रही है. इसमें 1.3GHz के क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 2GB की रैम मौजूद है.

अगर इसकी इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 16GB की स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. अगर कैमरा की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर ऑटोफोकस LED फ़्लैश के साथ और 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है.

इस टैब के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स को देखें तो, इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और माइक्रो-USB सपोर्ट मिल रहा है. यह आपको स्नेपडील के माध्यम से आसानी से मिल जाएगा, इसके साथ ही बता दें कि इसमें 3000mAh की शानदार बैटरी भी आपको मिल रही है. जो कंपनी के अनुसार 250 घंटों के स्टैंडबाय और 3 घंटे का प्लेटाइम देने में सक्षम है.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपना एक फैबलेट भारतीय बाज़ार में उतारा था, इसका नाम माइक्रोमैक्स कैनवास फैंटाबुलेट है. इस स्मार्टफ़ोन की सबसे ख़ास बात यह है कि इसे 6.98-इंच की डिस्प्ले के साथ इस कीमत में बाज़ार में उतारा गया है. इसके साथ ही बता दें कि अपनी इस कीमत के साथ साथ शानदार बड़ी स्क्रीन के होने से ये स्मार्टफ़ोन लेनोवो के लेनोवो फैब प्लस से कड़ी टक्कर लेने वाला है. इस स्मार्टफ़ोन में 6.8-इंच की डिस्प्ले है. इसके साथ ही बता दें कि इसकी कीमत Rs. 20,990 के आसपास है और इसे भारत में अक्टूबर में लॉन्च किया गया था.

माइक्रोमैक्स के इस बड़ी स्क्रीन वाले फैंटाबुलेट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स की अगर बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 6.98-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. साथ ही स्मार्टफ़ोन में 1.3GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1GB रैम दिए गए हैं. आपको स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलने वाले इस स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सेल का रियर ऑटोफोकस कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 2 मेगापिक्सेल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है. इस ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाले स्मार्टफ़ोन फैंटाबुलेट में 3000mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है.

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ ने लॉन्च किये अपने दो 4G सपोर्ट वाले स्मार्टफोंस, कीमत Rs. 6 हजार से शुरू

इसे भी देखें: एप्पल का आईफ़ोन 5Se 22 मार्च को होगा लॉन्च?

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo