माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया कैनवास टैब P680 कीमत Rs. 9,499

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया कैनवास टैब P680 कीमत Rs. 9,499
HIGHLIGHTS

माइक्रोमैक्स ने अपना नया टैबलेट कैनवास टैब P680 लॉन्च किया है. यह एक 3G सपोर्ट करने वाला टैब है. इसकी कीमत Rs. 9,499 रखी गई है.

माइक्रोमैक्स ने अपना नया टैब P680 3G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है. इस टैब की कीमत Rs. 9,499 तय की गई है. यह नया वोइस कॉलिंग के साथ आने वाला टैब दोनों ही ऑनलाइन और रिटेलर्स के माध्यम से मिल सकता है. और यह शनिवार से मिलना शुरू हो जाएगा.

इस टैब की ख़ास बात यह है कि यह 3G सको सपोर्ट करता है साथ ही यह ड्यूल-सिम के साथ आया है. इसके साथ ही आप इसके माध्यम से हैंड्स-फ्री के माध्यम से वोइस-कॉलिंग आदि भी कर सकते हैं. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस टैब में 8-इंच 1280×800 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है साथ ही यह क्वाड-कोर प्रोसेसर को 1.3GHz के साथ कपल किया गया है, इसके अलावा इसमें 1GB की रैम दी गई है. साथ ही यह एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर आधारित है, जो 16GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आया है जिसे आप लगभग 32GB तक एक्सपैंड भी कर सकते हैं.

फोटोग्राफी के लिए टैब में 5 मेगापिक्सेल का ऑटोफोकस के साथ रियर कैमरा दिया गया है, और इसमें 2 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इसके अलावा इसमें USB OTG, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, और माइक्रो-यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन्स से भी लैस है. इसके अलावा इसमें 4000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी है.

बता दें कि इससे पहले माइक्रोमैक्स ने कम कीमत में शानदार और बड़ी डिस्पले स्क्रीन के साथ एक बढ़िया फीचर्स से लैस नया टैबलेट बाज़ार में उतार दिया है. कंपनी ने इसे माइक्रोमैक्स केनवास टैब P690 कीमत Rs. 8,999 रखी है. बताया जा रहा है कि यह टैबलेट एंडॉयड किटकैट 4.4 पर चलता है. पर इसे एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप अपडेट भी किया जा सकता है, इसे और बहुत से फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा गया है. यह आपको पूरे देश में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से 7 जून से मिलना आरम्भ हो जाएगा.

इस टैबलेट में 8-इंच की IPS डिस्प्ले है, इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सेल रियर और और 2 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.इसके साथ ही आपको बता दें और जैसा कि हम ऊपर भी कह चुकें हैं कि यह एंड्राइड 4.4 पर चलता है. इसके साथ ही इसमें 1GB रैम और 32GB तक की एक्सपैंडेबल स्टोरेज हैं. आपको इसके साथ एक 4000mAh क्षमता वाली बैटरी भी मिल रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस टैबलेट में आपको पहले से ही कुछ ऐप्स मिल रहे हैं जैसे फेसबुक, सावन, न्यूज़हंट, स्विफ्टकी और WPS ऑफिस. और इसके अलावा अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की अगर बात करें तो इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, यूएसबी और बहुत कुछ है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo