माइक्रो फोकस का एचपीई सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ विलय

माइक्रो फोकस का एचपीई सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ विलय
HIGHLIGHTS

एचपीई के पूर्व सीओओ और एचपीई सॉफ्टवेयर के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं महाप्रबंधक क्रिस हू को माइक्रो फोकस का सीईओ नियुक्त किया गया है.

ब्रिटेन स्थित सॉफ्टवेयर फर्म माइक्रो फोकस ने मौजूदा सॉफ्टवेयर निवेश को अधिकतम करने और हाइब्रिड आईटी में हो रहे नवोन्मेष को अपनाने में ग्राहकों की मदद करने के लिए हेवलेट पैककार्ड एंटरप्राइजेज (एचपीई) नामक सॉफ्टवेयर कंपनी के साथ विलय की प्रक्रिया पूरी होने की घोषणा सोमवार को की. एचपीई के पूर्व सीओओ और एचपीई सॉफ्टवेयर के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं महाप्रबंधक क्रिस हू को माइक्रो फोकस का सीईओ नियुक्त किया गया है.

हू ने अपने बयान में कहा, "हम उद्यम-स्तर पर ग्राहक -केंद्रित नवोन्मेष को चलाने के लिए विशिष्ट तकनीक और प्रतिभा के शक्तिशाली संयोजन को एक साथ ला रहे हैं. आईटी उद्योग के लिए नए हाइब्रिड मॉडल को लाने के साथ ही हम मौजूदा सॉफ्टवेयर निवेश के आरओआई को अधिकतम करने के लिए संगठनों को सक्षम बना रहे हैं."

माइक्रो फोकस को सॉफ्टवेयर बनाने, बेचने और समर्थन देने के लिए डिजाइन किया गया है. यह ग्राहकों को जटिल प्रौद्योगिकी समस्याओं को हल करने में मदद करने वाले प्रमुख क्षेत्रों में विश्वस्तरीय, उद्यम-स्तर समाधान प्रदान करता है.

माइक्रो फोकस के कार्यकारी अध्यक्ष केविन लूसेमोरे ने आगे कहा, "हम ऐसी सॉफ्टवेयर परिसंपत्तियों को एक साथ लाते हैं, जो हमारे निवेशकों को उच्चतर मूल्य प्रदान करती हैं. इससे हमारे ग्राहकों के मौजूदा आईटी निवेश को अधिकतम करने लिए एक समाधान भी मिलता है और उन्हें नवीनतम तकनीकों को अपनाने में मदद मिलती है."

Flipkart पर मिल रहा है आज शानदार डिस्काउंट

इमेज सोर्स 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo