मर्सिडीज-बेंज ने पेश किया मोबिलो 24×7 कस्टमर असिस्टेंट सर्विस

Updated on 15-Jan-2018
HIGHLIGHTS

नए मर्सिडीज-बेंज ग्राहकों को 3 साल और मौजूदा ग्राहकों को 1 साल के लिए मिल रही है मोबिलो असिस्टेंट सर्विस की सुविधा

मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने एक नया 24×7 कस्टमर असिस्टेंट कार्यक्रम ‘मोबिलो’ शुरू किया है. एक नई पहल के तौर पर, कंपनी अपने ग्राहकों के लिये एक खास सुविधा लेकर आई है, जो ग्राहकों को अलग-अलग परिस्थितियों में सहायता प्रदान करेगी.

मोबिलो के तहत मुहैया कराई गई सेवाओं में सड़क किनारे मरम्मत, ब्रेकडाउन स्थान से 50 किमी तक टैक्सी सर्विस की सुविधा, रिप्लेसमेंट व्हीकल, कानूनी सलाह और मेडिकल-कोऑर्डिनेशन समेत अन्य सुविधाएं शामिल हैं.

ये सेवाएं मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल या आकस्मिक ब्रेकडाउन होने पर, अचानक ईंधन खत्म होने पर, चाभियां लॉक होने पर, टायर पंक्चर होने पर, वॉल्व और बोल्ट्स संबंधित इशू और सड़क ट्रैफिक घटनाएं होने पर प्रदान की जाएंगी.

भारत की सबसे बड़ी लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने अपने नए स्टैंडर्ड मोबिलिटी सॉल्यूशन मोबिलो प्लस और मोबिलो लाइट का शुभारंभ किया है. मोबिलो प्लस, कस्टमर्स के लिये गाड़ी खरीदने के 3 साल तक वैलिड होगा.लक्जरी कार उद्योग में इस तरह का ये पहला कार्यक्रम है, मोबिलो के आने से मर्सिडीज-बेंज के ग्राहकों को सड़क पर बिना किसी चिंता के चलने में आसानी होगी.

कंपनी ने मौजूदा ग्राहकों के लिये आउट-ऑफ डीलरशिप असिस्टेंस मोबिलो लाइट भी पेश किया है. मोबिलो लाइट ऑथराइज्ड डीलर द्वारा मौजूदा ग्राहकों के लिये एक साल के लिये ऑफर किये जाने वाला एक कॉम्पिलीमेंट्री सर्विस है.

Mobilo Plus सर्विस निम्नलिखित घटनाओं में समर्थन करता है:

मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल या एक्सिडेंटल ब्रेकडाउन

बैटरी की समस्याएं: फ्लैट बैटरी

ईंधन की समस्याएं: ईंधन खत्म होना, प्रदूषित या खराब ईंधन

मुख्य समस्याएं: लॉक्ड कीइस(चाबियां), चाबियों का खोना या टूटना

टायर की समस्याएं: पंचर, बोल्ट या वाल्व-संबंधी परेशानी

सड़क यातायात घटनायें जहां वाहन स्थिर ना हो

Mobilo Plus सेवा के तहत ग्राहक को दिए जाने वाले फायदे:

सड़क किनारे मरम्मत

ब्रेकडाउन स्थान से 50 किमी तक टैक्सी सर्विस

रिप्लेसमेंट व्हीकल (मैकेनिकल या इलेक्ट्रिकल ब्रेकडाउन)

होटल आवास की सुविधा (अधिकतम 3 रातें)

आवश्यकतानुसार कानूनी सलाह और चिकित्सा समन्वय

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