मीडिया टेक ने एमटी 6739 चिपसेट लॉन्च किया

Updated on 28-Sep-2017
By
HIGHLIGHTS

मीडिया टेक ने उपयोगकर्ताओ को नवीनतम 4 जी एलटीई फंक्शन देने के लिए 'एमटी 6739' चिप में उन्नत 'वल्र्डमोड एलटीई कैट 4 मॉडेम', डुअल कैमरा फोटोग्राफी और 18: 9 डिस्प्ले समर्थन को शामिल किया हैं.

ताइवान की कंपनी मीडिया टेक ने बुधवार को 'इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017' में नया 'एमटी 6739' चिपसेट लॉन्च किया. यह चिपसेट इस वर्ष के अंत तक भारत और वैश्विक बाजार में उपलब्ध होंगे. इस चिपसेट को तेजी से बढ़ रहे 4 जी बाजार के लिए उच्च गति वाले क्वाड-कोर सिस्टम पर बनाया गया है.

मीडिया टेक ने उपयोगकर्ताओ को नवीनतम 4 जी एलटीई फंक्शन देने के लिए 'एमटी 6739' चिप में उन्नत 'वल्र्डमोड एलटीई कैट 4 मॉडेम', डुअल कैमरा फोटोग्राफी और 18: 9 डिस्प्ले समर्थन को शामिल किया हैं.  फ्लिपकार्ट पर आज स्पीकर्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

मीडिया टेक के इंटरनेशनल कॉरपोरेट सेल्स के महाप्रबंधक डॉ. फिनबार मोयनिहान ने कहा, "उपभोक्ता उम्मीद करते हैं कि स्मार्टफोन पहले से कहीं अधिक उपयोगी हो. इसलिए हमने स्मार्टफोन चिपसेट को सुविधाओं के साथ डिजाइन किया है ताकि आप इसे साझा करें, और कम समय में अधिक से अधिक काम कर सकें."

मोयनिहान ने कहा, "भारत में हमारी नई पेशकश ओईएम और ओडीएम को 4 जी-एंट्री स्मार्टफोन बनाने की अनुमति देती है जो प्रीमियम फीचर्स के साथ साथ किफायती कीमत पर उच्च अंत मूल्य प्रदान करती है."

एमटी 6739 एक क्वाड-कोर 64 बिट एआरएम कॉर्टेक्स-ए 53 प्रोसेसर है और 1.5 गीगाहर्टज तक चलती है.

एमटी 6739 के अलावा, मीडियाटेक, भारत में अपनी हिलीयो पी23 चिपसेट भी लाने जा रहा है. 

फ्लिपकार्ट पर आज स्पीकर्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By