Masoom Trailer: 17 जून से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम की जाएगी Boman Irani की OTT Debut Series

Updated on 09-Jun-2022
HIGHLIGHTS

Masoom, भारत में Iris Series Blood का रूपांतरण है।

इस सीरीज को 17 जून से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम किया जाने वाला है

Boman Irani इस सीरीज में Bob Biswas के ऐक्टर Samara Tijori के पिता का कितदार निभा वाहे हैं

अपने ओटीटी डेब्यू में बोमन ईरानी और समारा तिजोरी अभिनीत मासूम, 17 जून से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग की जाने वाली है। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के रूप में देखी जा सकती है, मासूम पुरस्कार विजेता आयरिश सीरीज ब्लड का भारतीय रूपांतरण है, जो किसी प्रियजन के खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे अजीब सी दास्तान को दिखाती है। 

https://twitter.com/bomanirani/status/1534597244540059649?ref_src=twsrc%5Etfw

इस पंजाब-सेट शो में मिहिर देसाई निर्देशक के रूप में जुड़े हुए हैं, और गुरमीत सिंह एक शोरनर के रूप में काम करते हैं, इस बारे में पहले से ही जानकारी सामने थी। मुन्ना भाई सीरीज, थ्री इडियट्स और पीके जैसी फिल्मों के लिए मशहूर बोमन ईरानी ने कहा कि डिजिटल माध्यम से उनकी शुरुआत से उन्हें बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता तेज़ी से बढ़ रही है। हमें हर दूसरे दिन Netflix, Amazon Prime Video, से लेकर Disney Plus Hotstar, MX प्लेयर आदि पर एक से बढ़ कर एक वेब सीरीज़ और फिल्में देखने को मिलती हैं। अब एंटर्टेंमेंट के लिए सिनेमाघर जाना ज़रूरी नहीं क्योंकि घर बैठे ही आप अपने स्मार्टफोन, TV और लैपटॉप पर बढ़िया कंटेन्ट देख सकते हैं। हाल ही में आश्रम 3, द बॉयज़ सीज़न 3 OTT पर रिलीज़ हुए हैं और अब इस हफ्ते भी कई बढ़िया वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली हैं। चलिए जानते हैं इनके नाम…

यह भी पढ़ें: ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno का सस्ता फोन, देखें डीटेल…

आशिकाना

आशिकाना को डिज्नी प्लस स्टोर पर लाया जा रहा है और यह जून को रिलीज़ होगा। कहानी में एक पुलिस इंस्पेक्टर एक सीरियल किलर की तलाश में है। इस बीच उसका सामना एक महिला से होता है जिसका अतीत दिल दहला देने वाला होता है। 

मिस मार्वल

एमसीयू की इस फिल्म में इमान वेल्लानी मिस मार्वल का किरदार निभा रही हैं। फिल्म को 8 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में मिस मार्वल उर्फ कमाला खान एक गेमर हैं, जिसका सपना कैप्टन मार्वल जैसा बनना है। फिल्म में फरहान अख्तर भी नज़र आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: क्या Jio Rockers 2022 Movies Download Website से Movies Download करने पर हो सकती है जेल? देखें क्या कहता है कानून

अर्ध

जाने-माने एक्टर राजपाल यादव और TV एक्ट्रेस रूबीना दिलैक स्टारर फिल्म अर्ध को 10 जून को रिलीज़ किया जाना है। फिल्म Zee5 पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में राजपाल यादव एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। 

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :