OTT पर इस हफ्ते तीन बड़े बॉलीवुड स्टार्स के ये शॉ हुए हैं रिलीज़

OTT पर इस हफ्ते तीन बड़े बॉलीवुड स्टार्स के ये शॉ हुए हैं रिलीज़
HIGHLIGHTS

माधुरी दीक्षित की The Fame Game वेब सीरीज़ है Netflix पर उपलब्ध

बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की लव हॉस्टल भी हो गई है रिलीज़

कंगना राणावत का शॉ लॉक अप भी आज से हो रहा है शुरू

पिछले हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज़ OTT पर रिलीज़ हुई हैं जिनमें माधुरी दीक्षित की डेब्यू वेब सीरीज़ द फेम गेम (The Fame Game) और कंगना राणावत का रिऐलिटि शॉ लॉक अप (Lock Upp) शामिल हैं। अगर आप कुछ नया देखना चाह रहे हैं तो इन शॉ को अपना अगला विकल्प बना सकते हैं। चलिए जानते हैं  इनके नाम और उपलब्धता…

The Fame Game

माधुरी दीक्षित की OTT डेब्यू वेब सीरीज़ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हो चुकी है। पहले इस वेब सीरीज़ को Finding Anamika नाम दिया जाना था जिसे बाद में The Fame Game’ नाम दिया गया। कहानी में जानी-मानी एक्ट्रेस अचानक से अपोने घर से गायब हो जाती है और पुलिस उनकी तलाश में लग जाती हैं।

Love Hostel

फिल्म में Sanya Malhotra और Vikrant Massey अहम किरदार निभा रहे हैं। कहानी में एक नए शादीशुदा जोड़ी की कहानी दिखाई गई है। अपनी कास्ट और स्टेटस से बाहर हट कर शादी करने के कारण जोड़े को इनके घरवाले मारने के लिए इनके पीछे पड़े हैं।

Lock Up

एक्ट्रेस Kangana Ranaut का OTT डेब्यू नए रिऐलिटि शॉ से होने वाला है। शॉ में कुल 24 घंटे के एपिसोड होने वाले हैं जिसमें 16 कोंटरोवर्शल सेलेब्रिटीज़ हिस्सा लेंगे और इन्हें महीनों के लिए बाहरी दुनिया से दूर बंद रखा जाएगा। शॉ को आज यानि 27 फरवरी से शुरू किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo