LG का बहुप्रतीक्षित टेबलेट – LG G Pad III FHD LTE हुआ लॉन्च, जानिये फीचर्स और कीमत

LG का बहुप्रतीक्षित टेबलेट – LG G Pad III FHD LTE हुआ लॉन्च, जानिये फीचर्स और कीमत
HIGHLIGHTS

LG ने अपने बहुप्रतीक्षित टेबलेट – LG G Pad III FHD LTE को लॉन्च कर दिया है. बिल्ट-इन किक स्टैंड के साथ आने वाले इस टेबलेट को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत KRW 429,000 (लगभग 25,000 रूपये) रखी गयी है.

अपने टेबलेट्स की लिस्ट में एक और डिवाइस का नाम जोड़ते हुए LG ने LG G Pad III FHD LTE को लॉन्च किया है. KRW 429,000 (लगभग 25,000 रूपये) की कीमत के साथ इस टेबलेट को दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया है. लॉन्च के वक़्त LG ने यह भी घोषणा की है कि यह अपने G Pad III सीरीज में एक 10.1 इंच वाला टेबलेट भी लॉन्च करेगा.

यह नया टेबलेट कुछ इनबिल्ट एप्स के साथ आता है जिसमें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस का नाम शामिल है. टेबलेट की बड़ी खूबियों की बात करें तो इसमें शामिल है इसका बिल्ट-इन किक स्टैंड जिसकी मदद से आप इसका इस्तेमाल डेस्क घडी, टेबल कैलेंडर तथा डिजिटल फ्रेम के रूप में भी कर सकते है. LG ने यह दावा किया है कि इसके किक-स्टैंड को 70 डिग्री तक घुमाया किया जा सकता है.

अब बात करते है स्पेसिफिकेशन की. LG G Pad III FHD LTE में 10.1 इंच का WUXGA डिस्प्ले लगा हुआ है जिसमें 1920×1200 का रेसोल्यूशन है. इस टेबलेट के इंटरनल्स की बात करें तो इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज़ की स्पीड वाले ओक्टा-कोर प्रोसेसर को 2GB रैम के साथ लगाया गया है. यह टेबलेट 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रो-एसडी की मदद से 2TB तक बढाया जा सकता है.

4G LTE कनेक्टिविटी वाला LG G Pad III FHD LTE एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है. टेबलेट का कैमरा डिपार्टमेंट भी ठीक-ठाक है. टेबलेट के आगे तथा पीछे 5 मेगापिक्सल वाला कैमरा है. कनेक्टिविटी सुविधाओं में WiFi 802.11 ac, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस तथा USB type-c शामिल है. इस टेबलेट की लंबाई-चौड़ाई तथा वजन क्रमशः 256.2×167.9×7.9mm तथा 510 ग्राम है. इस टेबलेट में 6000mAh की बैटरी लगाई गयी है.

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo