एलजी ने लॉन्च किया अपना G पैड 2, एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप से लैस

Updated on 17-Aug-2015
HIGHLIGHTS

एलजी ने अपना नया टैब लॉन्च किया है, इस टैब एलजी जी पैड 2 में एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप और फुल-साइज़ यूएसबी पोर्ट है.

एलजी ने अपने G पैड 2 8.0 के सेकंड जेन को कोरिया ने लॉन्च किया है. इसे कंट्री की वेबसाइट पर देखा गया है, हालाँकि इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा गया है. इसके साथ ही बता दें कि वेबसाईट के पेज पर इसके कुछ स्पेक्स और फीचर्स के बारे में कुछ जानकारी दी गई है. आप शायद जानते होंगे कि इस टैब के पहली पीढ़ी के वर्ज़न को पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था.

अगर इस टैब के स्पेक्स की बात करें तो टैब एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है, बता दें कि इसमें 8-इंच की WXGA 1280×800 पिक्सेल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले दी गई है, जैसा हमने इसके पहली पीढ़ी के टैब में देखी थी. टैब में 1.2GHz क्वाड-कोर क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 400 प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही इसमें 1.5GB रैम भी दी गई है. जिसे पहली पीढ़ी के 1GB रैम से बढ़ाया गया है.

इसके साथ ही आपको बता दें की टैब में 32GB की eMMC स्टोरेज पहले से ही इनबिल्ट है, इसमें ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस और वाई-फाई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स भी हैं. अगर कैमरा की बात करें तो टैब में इसके रेजोल्यूशन कितनी इस बारे में कुछ नहीं बताया गया है. इसके साथ ही अगर इया टैब के पैमाने को देखे तो यह 210.8×124.2×8.95mm है, और इसका वजन महज़ 347 ग्राम है. साथ ही इसमें एक 4200mAh क्षमता की बैटरी दी गई है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :