लेनोवो ने यूनिक माउस के साथ योगा 710 लैपटॉप किया लॉन्च

लेनोवो ने यूनिक माउस के साथ योगा 710 लैपटॉप किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

लेनोवो योगा 710 लैपटॉप एक यूनिक वायरलेस योगा माउस के साथ आता है, जिसे ऑन-स्क्रीन प्रेजेंटेशन के लिए एक रिमोट कंट्रोल की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

लेनोवो ने भारतीय बाज़ार में एक नया लैपटॉप योगा 710 पेश किया है. यह टैबलेट 6th जेन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आता है. इसके साथ ही कंपनी अपने इस लैपटॉप के साथ एक यूनिक वायरलेस योगा माउस के साथ आता है, जिसे ऑन-स्क्रीन प्रेजेंटेशन के लिए एक रिमोट कंट्रोल की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

यह माउस ब्लूटूथ 4.0 और 2.4GHz वायरलेस को सपोर्ट करता है. इसमें एक रिचार्जेबल बैटरी भी मौजूद है, इस माउस में एडाप्टिव टच डिस्प्ले भी मौजूद है. इस लैपटॉप में ऐन्टेना को फिजिकल तौर पर हिन्ज में लगाया गया है. कंपनी का दावा है कि, ऐसा करने से यह 20 परसेंट और स्टेबल सिग्नल देता है. 

योगा 710 लैपटॉप में NVIDIA ग्राफ़िक्स कार्ड मौजूद है, कंपनी का दावा है कि, यह अच्छे विसुअल्स और तेज़ ऑपरेटिंग एक्सपीरियंस देता है. इसमें डॉल्बी ऑडियो प्रीमियम साउंड टेक्नोलॉजी मौजूद है. इसमें 256GB की SSD भी मौजूद है. इसमें एक 52WHr बैटरी मौजूद है, कंपनी का दावा है कि, यह 8 घंटों का बैकअप देती है. इसमें 14-इंच की FHD डिस्प्ले भी दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. लेनोवो योगा 710 लैपटॉप कंपनी के ई-स्टोर पर Rs. 85,490 की कीमत में मिलेगा.

इसे भी देखें: लेनोवो K5 नोट 20 जुलाई को आयेगा भारत

इसे भी देखें: फिजिकल कीबोर्ड्स अभी भी है डिमांड में: ब्लैकबेरी

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo