MWC 2019: Lenovo की ओर से लॉन्च किया गया Lenovo Tab V7, 5180mAh क्षमता की बैटरी से लैस

Updated on 25-Feb-2019
HIGHLIGHTS

Lenovo Tab V7 6.9-इंच की FHD+ डिस्प्ले, 4GB रैम, एंड्राइड Pie और 5180mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च, जानिये और क्या हुआ MWC 2019 में...

MWC 2019 में Lenovo की ओर से उसका लेटेस्ट Tab Lenovo Tab V7 लॉन्च कर दिया गया है, इस टैब में आपको एक 6.9-इंच की FHD+ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कंपनी की ओर से इस डिवाइस को क्वालकॉम के स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है. 

यह टैब 4GB की रैम के अलावा एंड्राइड पाई से भी लैस है, हालाँकि इतना ही नहीं इस टैब में आपको एक 13MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ और 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस टैब में आपको एक डेडिकेटेड ड्यूल सिम स्लॉट मिल रहा है, जो 4G सपोर्ट करते हैं. साथ ही इस टैब में आपको ड्यूल फ्रंट फायरिंग स्पीकर्स मिल रहा हैं, और आपको डॉल्बी अट्मोस भी मिल रहा है. 

कंपनी का कहना है कि इस टैब को पोर्टेबल डिजाईन के साथ बनाया गया है, जिसके कारण यह आसानी से पॉकेट और मिनी बैग्स में रखा जा सकता है. इसके अलावा आपको बता दें कि इसमें आपको एक प्रीमियम मैटेलिक रिम मिल रही है, साथ ही थिन और लाइट इसका प्रोफाइल है, जो मात्र 7.89mm थिन है. टैब में आपको एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 5180mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, कंपनी का कहना है कि इस बैटरी के साथ आपको लगभग 10 घंटे का लोकल विडियो टाइम मिलता है, इसके अलावा आपको लगभग 30 घंटों तक का टॉक टाइम भी मिल रहा है. 

अगर हम कीमत की चर्चा करें तो आपको सबसे पहले बता देते हैं कि इस लेनोवो टैब V7 को स्लेट ब्लैक रंग में लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत 249 यूरो यानी लगभग Rs 20,060 है. इस टैब  को आप अप्रैल 2019 से खरीद सकते हैं. हालाँकि जैसा कि आपने देखा कि इस टैब में आपको इस कीमत के आसपास सब कुछ सही मिल रहा है लेकिन अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो इस कीमत के हिसाब से इसमें प्रोसेसर सही नहीं लग रहा है.  

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

वाया:

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :