भारत में एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर्स खोलने की तैयारी कर रहा है LeEco

भारत में एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर्स खोलने की तैयारी कर रहा है LeEco
HIGHLIGHTS

चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी LeEco भारत में अपने रिटेल स्टोर खोलने की तैयारी कर रहा है. कंपनी भारत के प्रमुख शहरों में अपने रिटेल स्टोर्स खोलने पर विचार कर रही है.

भारत में आहिस्ता आहिस्ता अपने कदम जमा रही चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी LeEco अब भारत के कुछ प्रमुख शहरों में अपने रिटेल स्टोर खोलने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि इसके लिए कंपनी ने फॉरेन इंवेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड में अपनी एक एप्लीकेशन भी लगाई है. जो इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के सिंगल ब्रांड रिटेल ट्रेडिंग के लिए है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

LeECo भारत के COO, स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स बिज़नेस, अतुल जैन का कहना है कि, “LeEco के लिए भारत के बड़ा बाज़ार है और वह यहाँ और अधिक निवेश करना चाहती है, और भारत के अपना एक बिज़नेस मॉडल भी तैयार करना चाहती है. अब हम अपने खुद के ई-कॉमर्स पोर्टल और स्टोर्स को खोलने पर विचार कर रहे हैं. ताकि यूजर्स को और बढ़िया एक्सपीरियंस मिल सके.”

कंपनी अपने रिटेल स्टोर्स को नई दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु में लगाने वाली है जहां वह अपने फोंस, टीवी, VR हेडसेट्स, ब्लूटूथ के साथ पॉवर बैंक आदि रखने एवं बेचने वाली है. इसके अलावा कंपनी देश में लगभग 500 फ्रैंचाइज़ी स्टोर्स भी खोलने पर विचार कर रही है. जिससे की यह यूजर्स तक आसानी से पहुंच सके.

इसे भी देखें: एसर लिक्विड M330 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, विंडोज 10 मोबाइल से लैस

इसे भी देखें: मोटोरोला मोटो G4 प्लस स्मार्टफ़ोन की इमेज ऑनलाइन लीक

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo