LeEco ने लॉन्च किया अपना पहला 4K एक्शन कैमरा, कर सकते है पानी के अन्दर इसका इस्तेमाल

Updated on 10-Jan-2017
HIGHLIGHTS

LeEco Liveman C1 4K विडियो को 30 फ्रेम-पर-सेकंड पर शूट करता है.

लीको वैसे तो स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है लेकिन आज कंपनी ने जो नया डिवाइस लॉन्च किया है वो कोई स्मार्टफोन नहीं, बल्कि एक एक्शन कैमरा है. जी हाँ, कंपनी ने अपने प्रोडक्ट लिस्ट में एक नया डिवाइस जोड़ते हुए LeEco Liveman C1 को लॉन्च किया है. यह 4K विडियो को 30 फ्रेम-पर-सेकंड पर शूट कर सकता है. कंपनी ने कहा है कि ये कैमरे 28 जनवरी से पहले चीन में उपलब्ध हो जाएगा, हालांकि कीमत का खुलासा होना अभी बाकी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

कैमरे की सबसे ख़ास बात यह है कि ये एक वाटर-प्रूफ केस के साथ आता है जिसकी मदद से आप इस कैमरे का इस्तेमाल पानी के अन्दर भी कर सकते है, लेकिन ध्यान रहे कि पानी की गहराई 40 मीटर से ज्यादा ना हो. कैमरे की एक और खास बात यह है कि इसमें G-सेंसर लगा हुआ है जो मूवमेंट महसूस करने पर अपने आप विडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर देता है. कंपनी इस कैमरे के साथ बहुत सारे एक्सेसरीज भी दे रही है जिसकी फोटोज आप नीचे देख सकते है.

अब बात करते है LeEco Liveman C1 के स्पेसिफिकेशन की. लीको ने इस कैमरे में 1.8 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले लगाई है. कैमरे में 1,050 mAh की बैटरी लगाई गयी है. इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर 140-डिग्री व्यू के साथ लगा है. कैमरे के कनेक्टिविटी सुविधाओं की बात करें तो इसमें वाई-फाई, माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट तथा माइक्रो-एचडीएमआई पोर्ट मौजूद है.

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments.

Connect On :