जून शुरू होते ही रिलीज़ हो गई हैं ये वेब सीरीज़ और फिल्में, देखें लिस्ट

Updated on 04-Jun-2022
HIGHLIGHTS

KGF 3 भी आ गई है Amazon Prime Video पर

The Boys का सीज़न 3 हो गया है रिलीज़

MX प्लेयर पर लंबे इंतज़ार के बाद आ गया है Aashram का सीज़न 3

OTT प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ होती हैं और हाल ही में बहुत सी वेब सीरीज़ Amazon Prime Video और MX Playerआदि पर रिलीज़ हो गई हैं। अगर आप कुछ नया कंटैंट देखना चाह रहे हैं तो ये फिल्में और वेब सीरीज़ आपको ज़रूर पसंद आने वाली हैं। चलिए जानते हैं इन लेटेट्स फिल्मों और वेब सीरीज़ के बारे में…

Aashram season 3

Aashram में बॉबी देओल की एक्टिंग काफी पसंद की गई है और ढोंगी बाबा की इस कहानी को कुछ लोगों ने खूब पसंद किया तो कहीं न कहीं सीरीज़ विवादों में भी घिरी रही। अब लोगों को इसके अलगे सीज़न का भी इंतज़ार नहीं करना है। वेब सीरीज़ का नया सीज़न MX प्लेयर पर रिलीज़ हो गया है। 

The Boys season 3

The Boys season 3 वेब सीरीज़ का तीसरा सीज़न अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ हो गया है। सीरीज़ में, सतर्क लोगों का समूह, द सेवन एंड वॉट के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए अपनी वीरतापूर्ण खोज जारी रखता है- अरबों डॉलर का समूह जो सुपरहीरो का प्रबंधन करता है और उनके गंदे रहस्यों को कवर करता है।

KGF Chapter 2

KGF Chapter 2 को अमेज़न प्राइम विडियो पर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म के दोनों चैप्टर को खूब पसंद किया गया है और अब फिल्म के तीसरे चैप्टर की भी खबरें आ रही हैं। 

Samrat Prithviraj

Samrat Prithviraj को इस शुक्रवार थिएटर में रिलीज़ किया जा चुका है। फिल्म रिलीज़ होते ही लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं और फिल्म रिलीज़ होते ही एक्ट्रेस ने पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :