‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़, Netflix ने खरीदे हैं फिल्म के OTT राइट्स

‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़, Netflix ने खरीदे हैं फिल्म के OTT राइट्स
HIGHLIGHTS

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज से ही कमाए थे इतने करोड़

नेटफ्लिक्स पर आएगी 'लाल सिंह चड्ढा'

करीब 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी है फिल्म

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले चार दिन में 37.96 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, आमिर खान की फिल्म से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी फिल्म इतना कमाल नहीं दिखा पाई है। वैसे भी बॉलीवुड के दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छे नहीं चल रहे हैं। बड़ी से बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिख रही है। OTT प्लेटफॉर्म बॉलीवुड फिल्मों के लिए सहारा बना हुआ है। ऐसा ही कुछ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी लग रहा है। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 4G स्नैपड्रैगन चिप के साथ हुआ लॉन्च, जानें डिटेल

laal singh chaddha

रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीदा है। प्लेटफॉर्म ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म को इस प्लेटफॉर्म पर 160 करोड़ रुपये की मोटी रकम में बेच दिया गया था।

अगर रिपोर्ट सही है तो फिल्म की रिलीज से पहले ही मोटी रकम मिल चुकी है। अगर लाल सिंह चड्ढा के बजट की बात करें तो फिल्म करीब 180 करोड़ रुपये में बनी है। अगर यह रिपोर्ट सही है तो फिल्म के निर्माताओं के लिए यह बड़ी राहत की खबर होगी। फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में नजर में आ रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo