Laal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 6 दिन में भी 50 करोड़ नहीं कमा पाई है आमिर खान की फिल्म

Updated on 17-Aug-2022
HIGHLIGHTS

Laal Singh Chaddha ने कमाए 6 दिन में इतने करोड़

50 करोड़ कमाने में भी मशक्कत कर रही है Laal Singh Chaddha

रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा दोनों को एक बड़ी प्रतिक्रिया और बहिष्कार का सामना करना पड़ा

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का अभिनय चौंकाने वाला रहा है। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ रिलीज हुई यह फिल्म 6 दिनों में 50 करोड़ रुपये कमाने में नाकाम रही। रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा दोनों को एक बड़ी प्रतिक्रिया और बहिष्कार का सामना करना पड़ा, जिसने बॉक्स ऑफिस संग्रह को प्रभावित किया हो सकता है।

यह भी पढ़ें: इनबेस ने लॉन्च की 2 नई प्रीमियम स्मार्टवॉच ‘अरबन प्रो एक्स’ और ‘अरबन प्रो 2’

लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने बॉलीवुड को सदमे में छोड़ दिया है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने 48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 6 दिनों में फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, आमिर खान-स्टारर ने मंगलवार को 2 करोड़ रुपये कमाए।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म शायद 75 करोड़ रुपये की कमाई भी लाइफटाइम न कर पाए।

यह भी पढ़ें: Ola Electric Car से उठा पर्दा, अपने दमदार लूक्स और स्पेक्स के चलते इलेक्ट्रिक कार बाजार पर करेगी राज

अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म, फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स थे। हिंदी रूपांतरण में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अपनी रिलीज से पहले ही, लाल सिंह चड्ढा ने कई विवादों के कारण सुर्खियां बटोरीं। पिछले दिनों आमिर और करीना द्वारा दिए गए बयानों पर नेटिज़न्स ने फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया। दोनों सितारों ने प्रशंसकों से लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार न करने का अनुरोध किया और उन्हें सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए कहा।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :