लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन बॉक्स की एडवांस टिकट बुकिंग में कौन आगे?

Updated on 09-Aug-2022
HIGHLIGHTS

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बीच छिड़ेगी जंग

एडवांस बुकिंग में आगे चल रही है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा

फैमिली ड्रामा है अक्षय कुमार की रक्षाबंधन

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन ऑफिस पर आने के लिए तैयार हैं। दोनों ही फिल्मों का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फॉरेस्ट गंप का रीमेक है जबकि अक्षय कुमार की फिल्म एक फैमिली ड्रामा है। सोशल मीडिया पर दोनों फिल्मों को लेकर बायकॉट हैशटैग चल रहे हैं। दोनों फिल्मों की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई है और रिज़ल्ट कुछ इस तरह आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Crossbeats ने Ignite S4 Max भारतीय बाज़ार में उतारी

अक्षय कुमार की यह फिल्म आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म में भूमि पाडनेकर भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को यू सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म करीब 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। 

बात करें लाल सिंह चड्ढा की तो इसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आ रही हैं। दो घंटे 44 मिनट की इस फिल्म को सेन्सर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। 

शुरुआत में दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग जारी है और दर्शकों के बीच काफी पोपुलर हो रही हैं। एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े देखें तो लाल सिंह चड्ढा आगे चल रही है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन फिल्म के 74 लाख टिकट बिके जबकि रक्षा बंधन के 67 लाख टिकट बिके। 

लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग की बात करें तो मुंबई में 14.39 लाख रुपये, दिल्ली NCR में 17.5 लाख रुपये, पुणे में 4.05 लाख रुपये, बेंगलुरु में 5.14 लाख रुपये और चेन्नई में 5.92 लाख रुपये की टिकट बुकिंग हुई है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival Sale: रेफ्रिजरेटर पर बढ़िया डिस्काउंट के साथ ही देखें ये बैंक ऑफर

वहीं, रक्षाबंधन की मुंबई में 16.47 लाख, दिल्ली NCR में 18.63 लाख रुपये, चेन्नई में 3.96 लाख रुपये, पुणे में 4.57 लाख रुपये, बेंगलोर में 1.73 लाख रुपये और कोलकाता में 3.17 लाख रुपये की बुकिंग हो चुकी है। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :