Konica Minolta ने ‘सिम्पली एफिशिएन्ट’ Accuriopress उतारा

Updated on 27-Oct-2017
By
HIGHLIGHTS

Accuriopress सीरीज अपनी प्रिंटिंग सेवाओं, ऑटोमेटिक दक्षता, उत्कृष्ट आउटपुट गुणवत्ता एवं कम लागत के चलते कारोबार के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी.

Konica Minolta ने कलर प्रोडक्शन प्रिंटर्स की नई रेंज 'सिम्पली एफिशिएन्ट' Accuriopress सी 6100 सीरीज लांच किया है. कंपनी का दावा है यह बेहद प्रतिक्रियाशील प्रिंट रूम वातावरण का अनुभव प्रदान करेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि Accuriopress C 6100 सीरीज अब 85 PPAM C6085 और 100 PPAM C6100 में उपलब्ध है. यह तीव्र एवं प्रत्यास्थ सीरीज उन उपयोगकर्ताओं के लिए डिजाइन की गई है जिन्होंने हाल ही में डिजिटल पिंट्रिंग का इस्तेमाल शुरू किया है और अब अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहे हैं. साथ ही यह उन लोगों के लिए भी अनुकूल है जो बड़ी मात्रा में बार-बार प्रिंट लेना चाहते हैं. 

बयान में कहा गया कि Accuriopress सीरीज C 6100/ C 6085 डिजिटल प्रिंटिंग तकनीकों एवं समाधानों, डिजिटल प्रेस स्यूट, सॉफ्टवेयर और क्लाउड आधारित टूल की व्यापक पूर्णतया मोड्यूलर लाइन है जो प्रोडक्शन कलर फ्लो के प्रबंधन को सहज एवं सुगम बनाती है. Accuriopress सीरीज अपनी प्रिंटिंग सेवाओं, ऑटोमेटिक दक्षता, उत्कृष्ट आउटपुट गुणवत्ता एवं कम लागत के चलते कारोबार के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी. 

कंपनी के निदेशक योशीनोरी कोइडो ने कहा, "यह सिम्पली एफिशिएन्ट प्रेस सीरीज ग्राफिक कम्युनिकेशन प्रदाताओं, सीआरडी एवं प्रिंट सेवा प्रदाताओं सहित हर प्रकार के उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद होगी. ये नई पीढ़ी के प्रोडक्शन सिस्टम इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि बेहतर अपटाइम (सक्रिय रहने की अवधि), भरोसे और स्थायित्व के साथ उच्च गुणवत्ता की प्रिंटेड सामग्री उपलब्ध कराएंगे."

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By