7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने

7 जुलाई को शुरू हो रहा है Koffee With Karan S7, KJo का फनी विडियो आया सामने
HIGHLIGHTS

KoffeeWithKaran फैंस के लिए खुशखबरी

जल्द शुरू होगा चैट शो का नया सीजन

करण जौहर का विडियो हुआ रिलीज

कॉफी विद करण 7 जुलाई से Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जहां फैंस मसालेदार नए सीज़न के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, वहीं होस्ट करण जौहर ने अपने चैट शो में मेहमानों को लाने के लिए अपने संघर्ष को दिखाते हुए एक मजेदार वीडियो साझा किया है। KoffeeWithKaran S7 7 जुलाई से सिर्फ Disney+ Hotstar पर शुरू हो रहा है।

यह भी पढ़ें: OnePlus से Asus और Xiaomi के ये फोंस होने वाले हैं जुलाई में लॉन्च

वीडियो KJo के साथ शुरू होता है जिसमें कहा गया है कि कैसे हर कोई चाहता है कि कॉफ़ी विद करण एक नए सीज़न के साथ वापस आए। वह तब रुक जाता है जब बैकग्राउंड वॉयस कुछ नफरत भरे कमेंट पढ़ता है जिसमें 'नेपो किंग' को शो बंद करने के लिए कहा जाता है। फिल्म निर्माता कहते हैं कि वह सभी से सहमत नहीं हैं, लेकिन ज्यादातर नए सीजन को लेकर उत्साहित हैं। उसी सांस में उनका कहना है कि भले ही दर्शकों में हर कोई नहीं चाहता कि सीजन वापस आए, लेकिन हर सेलेब शो में आना चाहता है। आगे जो होता है वह एक मज़ेदार दृश्य है क्योंकि हम देखते हैं कि करण जौहर शो में आने के लिए अनुरोध करते हैं, याचना करते हैं, और यहां तक ​​​​कि भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल भी करते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स की हो गई बल्ले बल्ले! जियो और डिजिबॉक्स ने मिलकर पेश किया Google Photos का विकल्प

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में नवविवाहित कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पहली बार एक साथ दिखाई देंगे। विभिन्न मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि एक और नवविवाहित जोड़ा और अब होने वाले माता-पिता आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी शो की शोभा बढ़ाएंगे। इस तरह की अटकलों के विपरीत, KJo ने हाल ही में फिल्म कंपेनियन को बताया था कि रणबीर ने शो के होस्ट से उन्हें आमंत्रित नहीं करने के लिए कहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo