एक बार फिर से Karan Johar के साथ पार्टी हो रही है शुरू, देखें कब और कहाँ आ रहा है Koffee with Karan Season 7

Updated on 21-Jun-2022
HIGHLIGHTS

कॉफी विद करण का सीजन 7 आ रहा है

होस्ट करण जौहर ने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि कर दी है

करण ने शेयर किया इस शो का टीजर, वीडियो में दिख रही है पुराने मेहमानों की तस्वीरें

कॉफ़ी विद करण 7 टीज़र: इनके हाथों में बॉलीवुड के कई सितारे पैदा हुए, तो कई के लिए वह गॉडफादर हैं। हम बात कर रहे हैं करण जौहर की। फादर्स डे, रविवार, 19 जून को, उन्होंने घोषणा की कि कौन उनके साथ नए सीजन में कॉफी पीएगा। उन्होंने कॉफी विद करण सीजन 7 का एक टीजर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। और इंस्टाग्राम पर उस पोस्ट से पता चलता है कि 7 जुलाई 2022 से वो अपनी कॉफी पार्टी और मेहमानों की एक नई खेप लेकर आ रहे हैं। इसका सीधा सा मतलब है कि एक बार फिर से आप Koffee with Karan को देख पाने वाले हैं।  

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेंसिटी 700 SoC और ड्यूल रियर कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Realme Q5x

करण जौहर द्वारा शेयर किए गए टीजर में पुराने सीजन के कुछ मेहमानों की तस्वीरें हैं। इन मेहमानों में करीना कपूर खान, सैफ अली खान, शाहरुख खान, रणबीर सिंह, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कई अन्य शामिल थे। इस टीजर के साथ करण ने कैप्शन दिया है, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर इस नए सीजन में इस शो में कौन कौन आने वाला है। 

करण ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि कॉफी विद करण का यह सीजन बड़ा और बेहतर होने वाला है। हालांकि एक खराब खबर यह है कि अब आप इसे TV पर नहीं देख पाएंगे यानि आपको यह शो अब स्टार वर्ल्ड चैनल पर नहीं दिखेगा। अगर आप इस शो को देखना चाहते हैं तो आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म को सब्सक्राइब करना होगा, क्योंकि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर नजर आने वाला है। यहाँ आप उस पोस्ट को देख सकते हैं जो कारण जौहर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। 

इस सीज़न के टीज़र को पिछले सीज़न की विभिन्न हस्तियों की टिप्पणियों के अनुसार क्रमबद्ध किया गया है। निर्देशक करण जौहर कहते हैं, "कॉफी विद करण सीजन 7 वापस आ रहा है। अब यह बड़ा और बेहतर और ज्यादा खूबसूरत होने वाला है। देखते रहिए।" इस टीजर में रणबीर कपूर, रणबीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा के साथ सारा अली खान, ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord 2T भारत में इस कीमत में होगा लॉन्च, अब तक मिली है ये जानकारी

करण जौहर ने सबसे पहले मई में कॉफी विद करण सीजन 7 के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं। हालाँकि, हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा था; यही वजह है कि हर कोई इस शो को इतना पसंद करता है। इससे पहले करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा कॉफी विद करण के सीजन 6 के आखिरी एपिसोड में नजर आई थीं। उस एपिसोड में होस्ट करण सभी से कहते हैं कि उन दोनों के बीच अनबन है, ये तो सभी जानते हैं। इसी कड़ी में करण ने इन दोनों को एक साथ रखा है।

ऐसे में एक बार फिर दर्शकों के सामने यह समस्या आ रही है कि कॉफी विद करण के सीजन 7 में कौन सी ऑफबीट जोड़ी एक साथ नजर आएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में विक्की कौशल और कटरीना कैफ नजर आएंगे, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Ultra की लाइव तस्वीरों से हुई बड़े कैमरा और लीका ब्रांडिंग की पुष्टि

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :