KGF चैप्टर 2 के ट्रेलर ने रिलीज़ से पहले ही बनाया नया रिकॉर्ड, जानें डीटेल में

Updated on 29-Mar-2022
HIGHLIGHTS

KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर बना चुका है नया रिकॉर्ड

27 मार्च को रिलीज़ हुआ था KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर

14 अप्रैल को रिलीज़ होगी KGF चैप्टर 2

केजीएफ़ (KGF) का क्रेज़ लोगों में फिल्म के पहले चैप्टर के आने के बाद से ही है। लोग तभी से KGF के चैप्टर 2 का इंतज़ार कर रहे हैं और आखिरकार 27 मार्च को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है जिसने एक नया रिकॉर्ड भी कायम किया है।

यह भी पढ़ें: Apple की राह पर चला Samsung! इन दो नए नवेले स्मार्टफोन्स के साथ नहीं दे रहा चार्जर

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, KGF चैप्टर 2 के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 109 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। आज तक किसी भी ट्रेलर (KGF trailer) को इतने व्यूज़ नहीं मिले हैं। ट्रेलर में संजय दत्त (Sanjay dutt) के कैरेक्टर अधीरा ने सभी का ध्यान खींचा है। इसके अलावा, रवीना टंडन के रोल ने भी लोगों के बीच जिज्ञासा बढ़ाई है। फिल्म के हिन्दी वर्जन को 51 मिलियन, तेलुगू वर्जन को 20 मिलियन, कन्नड़ वर्जन को 18 मिलियन, तमिल वर्जन को 12 मिलियन और मलयालम वर्जन को 8 मिलियलन व्यूज़ मिले हैं।

ट्रेलर के शुरूआत में केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद की कहानी पर बात होती है और बीच प्रकाश राज हिंसा से बचने के लिए आगाह करते हुए कह रहे हैं कि, ''यह खून से लिखी हुई कहानी है… और आगे बड़ी तो खून से ही लिखी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Airtel ने TRAI से की 5G स्पेक्ट्रम की कीमत किफ़ायती रखने की अपील, 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है कंपनी

रवीना टंडन के रोल की बात करें तो, एक्ट्रेस पॉलिटिशियन के किरदार में बेहद ही मजबूत और दमदार महिला के रोल में नजर आ रही हैं। संजय दत्त विलेन के रूप में बेहद ही खुंखार और निर्दयी अवतार में दिख रहे हैं।

इसके बाद यश की एंट्री होती है। वे अपना पहला डायलॉग बोलते दिखते हैं। मुझे वायलेंस नहीं पसंद लेकिन वायलेंस को मैं पसंद हूँ। मैं इसे नकार नहीं सकता हूँ। फिल्म में यश क्रिमिनल होने के साथ ही बिजनेस की बात भी करते नज़र आ रहे हैं। 

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :