KGF: चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यश को कड़ी टक्कर दे रहे हैं संजय दत्त

KGF: चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, यश को कड़ी टक्कर दे रहे हैं संजय दत्त
HIGHLIGHTS

KGF: चैप्टर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़

यश के साथ ही संजय दत्त और रवीना टंडन दिख रहे हैं शक्तिशाली किरदार में

फिल्म में एंट्री ले रहे हैं प्रकाश राज

RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है और इसी बीच बेसबरी से इंतज़ार की जा रही फिल्म KGF:  चैप्टर 2 का ट्रेलर आ गया है जिसका इंतज़ार KGF:  चैप्टर 1 को सफलता मिलने के बाद से ही किया जा रहा है। ट्रेलर में यश चैप्टर 1 की तरह ही रॉकी भाई के उसी स्वैग में दिख रहे हैं। हालांकि नए चैप्टर में संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज जैसे पॉवरवरफुल की एंट्री एक नई जान डाल रही है।

यह भी पढ़ें: Electric Scooter में आग लगने से बाप-बेटी की मौत, अगर आपके पास भी है EV तो इन बातों का रखें खास ध्यान

ट्रेलर के शुरूआत में केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद की कहानी पर बात होती है और बीच प्रकाश राज हिंसा से बचने के लिए आगाह करते हुए कह रहे हैं कि, ''यह खून से लिखी हुई कहानी है… और आगे बड़ी तो खून से ही लिखी जाएगी।'

रवीना टंडन के रोल की बात करें तो, एक्ट्रेस पॉलिटिशियन के किरदार में बेहद ही मजबूत और दमदार महिला के रोल में नजर आ रही हैं। संजय दत्त विलेन के रूप में बेहद ही खुंखार और निर्दयी अवतार में दिख रहे हैं। संजय दत्त का भारी भरकम किरदार फिल्म को नई जान दे रहा है।

KGF Chapter 2

इसके बाद यश की एंट्री होती है। वे अपना पहला डायलॉग बोलते दिखते हैं। मुझे वायलेंस नहीं पसंद लेकिन वायलेंस को मैं पसंद हूँ। मैं इसे नकार नहीं सकता हूँ। फिल्म में यश क्रिमिनल होने के साथ ही बिजनेस की बात भी करते नज़र आ रहे हैं। यश का एक डायलॉग काफी दिलचस्प लग रहा है जिसे ट्रेलर में दिखाया गया है, यश कहते हैं, “मेरी दोस्ती लायक कोई यार नहीं, मेरी दुश्मनी झेल सके, ऐसी कोई तलवार नहीं… बिजनेस करेंगे..ऑफर क्लोसेस सून..।”

यह भी पढ़ें: Samsung का यह फोन Flipkart पर मिल रहा है Rs 3000 से भी कम में, 31 मार्च तक चलेगी सेल

केजीएफः चैप्टर 2 की कहानी और निर्देशिन की जिम्मेदारी प्रशांत नील ने संभाली है। फिल्म होमबेअल फिल्म्स के बैनर तले बनी है जिसका निर्माण विजय किरागंदूर ने किया है। फिल्म को 14 अप्रैल, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।   

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo