KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म

KGF Chapter 2: अगले महीने इस दिन Amazon Prime Video पर आ रही है यश की नई फिल्म
HIGHLIGHTS

14 अप्रैल को थिएटर में रिलीज़ हुई थी KGF Chapter 2

KGF Chapter 2 को 27 मई को लाया जाएगा OTT पर

फिल्म को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर किया जाएगा स्ट्रीम

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) तगड़े रिकॉर्ड क़ायम कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई थम नहीं रही है और थिएटर्स में लोगों की भीड़ लगातार बनी हुई है। अगर आप थिएटर (theatre) में जाकर फिल्म नहीं देख पाए हैं तो बता दें कि जल्द ही आप ओटीटी (OTT) पर फिल्म को देख सकेंगे। जल्द ही फिल्म को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाना है।

यह भी पढ़ें: अब इस देश में भी कर पाएंगे BHIM UPI से पेमेंट! देखें कितने अंतरराष्ट्रीय देशों में उपलब्ध है सेवा

इस तारीख को Amazon Prime Video पर आएगी KGF Chapter 2

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) ने खरीदे हैं। फिल्म को हिन्दी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषा में स्ट्रीम किया जाएगा।

kgf chapter 2 amazon prime video

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 को 27 मई को स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म के निर्माताओं ने अभी OTT रिलीज़ के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। बताते चलें कि फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को थिएटर्स में पेश किया गया था।

यह भी पढ़ें: Apple को बिना चार्जर iPhone बेचना पड़ा महंगा, अब इस यूजर को देनी होगी मोटी रकम

फिल्म की कहानी मुंबई में पले-बढ़े एक ऐसे युवा की है जो अंडरवर्ल्ड में अपनी धाक जमाने के बाद सोने की खदानों पर कब्जा करने के लिए निकलता है। फिल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट्स और डायलोग्स को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में यश के अलावा, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज और श्रीनिधि शेट्टी नज़र आ रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo