अब OTT पर धमाका मचाएगा ‘रॉकी भाई’ इस दिन आ रही है KGF Chapter 2, देखने के लिए कितनी रकम करनी होगी खर्च?

Updated on 17-May-2022
HIGHLIGHTS

KGF Chapter 2 अब Amazon Prime Video पर रेन्टल के लिए आ चुकी है

Rocky Bhai की इस फिल्म को आप Kannada, Hindi, Telugu, Tamil और Malyalam भाषा में उपलब्ध है

आप Amazon Prime Video पर जाकर इस KGF Chapter 2 को 199 रुपये की कीमत में रेंट कर सकते हैं

KGF Chapter 2 अब Amazon Prime Video पर रेंट पर उपलब्ध हो गई है, आप Kannada, Hindi, Telugu, Tamil और Malyalam भाषा में फिल्म को रेंट कर सकते हैं। हालांकि यह आपको स्टैन्डर्ड डेफ़िनिशन यानि SD Quality में ही मिलने वाली है। इसे एक ईर्ली एक्सेस स्कीम के तहत दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि जो लोग इस फिल्म को प्रिमियर से पहले ही देखना चाहते हैं तो वह आसानी से मात्र 199 रुपये की कीमत में रेंट करके इस फिल्म को देख सकते हैं। हालांकि आपको डिजिटल ट्रांजेक्शन के लिए अपने डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड की जरूरत होने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Motorola का यह स्मार्टफोन मिल रहा है केवल 10,999 रुपये में, Flipkart पर चल रही है सेल

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1526151749119377408?ref_src=twsrc%5Etfw

एक बार जब आप इस मूवी को रेंट पर 199 रुपये की कीमत में खरीद लेते हैं तो आपको इसे देखने के लिए 30 दिनों का समय मिलता है। एक कैच यहाँ पर यह है कि आप जब इस मूवी को स्टार्ट कर लेते हैं तो आपके पास मात्र 48 घंटे ही हैं इसे खत्म करने के लिए यानि आप मात्र 48 घंटे के अंदर ही इसे देख पाएंगे, अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह आपको फिर से नहीं दिखाई देगी। इसके अलावा आप रेंट की गई मूवी को डाउनलोड भी नहीं कर सकते हैं यह भी एक खराब बात है। यहाँ आपको जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि इस फिल्म को 27 मई को स्ट्रीम किया जाने वाला है। 

KGF Chapter ने किस दिन की कितनी कमाई

संजय दत्त और यश की फिल्म KGF 2 नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है। फिल्म को 14 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है। रिलीज़ के पहले दिन से ही फिल्म कमाई को लेकर सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पिछले रविवार भी 25 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord को मिलना शुरू होगा OxygenOS 12 OTA अपडेट

https://twitter.com/rameshlaus/status/1518386654264033280?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ने किस दिन की कितनी कमाई:

  • पहले दिन- 116 करोड़
  • दूसरे दिन- 90 करोड़
  • तीसरे दिन- 81 करोड़
  • चौथे दिन- 91.7 करोड़
  • पांचवे दिन- 25.57 करोड़
  • छठे दिन- 19.53 करोड़
  • सातवें दिन- 33.00 करोड़
  • आठवें दिन- 25 करोड़
  • नौवें दिन- 40 करोड़
  • दसवें दिन- 26 करोड़
  • ग्यारहवें दिन- 25 करोड़

यह भी पढ़ें: Blaupunkt TV फ्लिपकार्ट टीवी ब्रांड डेज़ सेल में मिलेगी भारी छूट

Amazon Prime Video पर कब आएगी KGF Chapter 2

डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2 को 27 मई को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम किया जाएगा।

निर्देशक प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF chapter 2) का निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर ने किया है। फिल्म का पहला पार्ट 2018 में आया था जिसके बाद से ही दर्शकों ने दूसरे पार्ट का इंतज़ार शुरू कर दिया था।

फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तेलुगू, हिन्दी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ किया गया है। फिल्म को प्रशांत नील द्वारा ने लिखा और इसका निर्देशन किया है। फिल्म की कहानी मुंबई में पले-बढ़े एक ऐसे युवा की है जो अंडरवर्ल्ड में अपनी धाक जमाने के बाद सोने की खदानों पर कब्जा करने के लिए निकलता है। फिल्म के स्पेशल इफ़ेक्ट्स और डायलोग्स को खूब पसंद किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉन्च किया देश का पहला 5G टेस्टबेड, देखें क्या है इसका काम

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :