KGF Chapter 2: 14 अप्रैल को आने वाली फिल्म का पहला गाना Toofan हुआ रिलीज़

KGF Chapter 2: 14 अप्रैल को आने वाली फिल्म का पहला गाना Toofan हुआ रिलीज़
HIGHLIGHTS

KGF चैप्टर 2 का पहला गाना Toofan हो गया है रिलीज़

14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है यश की फिल्म का दूसरा पार्ट

KGF चैप्टर 2 के लिए शुरू हो गई है कुछ शहरों में बुकिंग

साल की सबसे फेमस फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को 14 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना है। सुपरस्टार यश उर्फ रॉकी एक्शन एंटर्टेनर के साथ वापस आ रहे हैं। पहली फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद अब फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना तूफान रिलीज़ कर दिया है। रॉकी द लोन रेंजर, केजीएफ (KGF) के दूसरे पार्ट में अपना वर्चस्व स्थापित करेगा।

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते थिएटर में RRR के अलावा OTT पर रिलीज़ हो रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

एक नए पोस्टर के साथ पहले गाने तूफान को पेश किया जा चुका है। KGF अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म थी। साथ ही, ‘तूफान’ का उत्साहित संगीत वीडियो केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के लिए महीने भर की उलटी गिनती शुरू करता है।

kgf song

होम्बले फिल्म्स ने कहा, यह गाना KGF फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त के लिए टोन सेट करेगा। गीतात्मक संगीत वीडियो का क्रेस्केंडो केजीएफ और अन्य सभी प्रशंसकों के साथ एक राग अलापेगा।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च से पहले भारतीय कर लेंगे ये 5 काम तो बच जाएंगे इन मुश्किलों से…

केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) अपनी प्रभावशाली कहानी, बेहतरीन स्पेशल इफ़ेक्ट्स के लिए जानी जाती है जो वैश्विक मानकों, विश्व स्तरीय सिनेमैटोग्राफी और यश के शानदार प्रदर्शन के साथ शीर्ष श्रेणी के एक्शन दृश्यों से भरा हुआ था, जो उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व ‘ रॉकी ‘ का पर्याय बन गया।

दुनिया भर के थिएटर्स में KGF Chapter 2 के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं और देश के कई शहरों में थिएटर्स में टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, टिकट बुकिंग केवल यश के फैंस और KGF लवर्स के लिए ही है।

अलग-अलग शहरों में KGF Chapter 2 के लिए फैन शो बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत यश के फैंस और वेलफेयर एसोसिएशन ने की है। सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि  Calicut, Kodungallur और Trivandrum जैसे शहरों में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है और साथ ही कई अन्य शहरों में भी बुकिंग शुरु हो चुकी है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo