रिलीज़ से पहले रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर है KGF-2, अब तक हो चुकी है इतने करोड़ की प्री-बुकिंग

Updated on 11-Apr-2022
HIGHLIGHTS

14 अप्रैल को रिलीज़ होगी KGF-2

KGF-2 के लिए इतने करोड़ रूपये की हो गई है प्री-बुकिंग

कर्नाटक में KGF-2 की एडवांस-टिकट बुकिंग खत्म

केजीएफ़ (KGF) का बज़ हर दिन बढ़ ही रहा है और 14 अप्रैल को रिलीज़ से पहले फिल्म लगातार सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि फिल्म पोस्ट-कोविड के साथ-साथ प्री-कोविड के रिकॉर्ड्स भी तोड़ने वाली है। खबर आ रही है कि KGF-2 की प्री-बुकिंग ने तहलका मचाया हुआ है। फिल्म को 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगू, हिन्दी तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाना है। कर्नाटक में अभी से KGF-2 की एडवांस-टिकट बुकिंग खत्म हो गई है।

यह भी पढ़ें: मज़ाकिया लहज़े में समाज के इन मुद्दों को पेश करती हैं ये फिल्में, इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर हैं उपलब्ध

फ़र्स्ट-डे फ़र्स्ट-शो के नाम से जहन में सुबह 9 बजे का शो आता है। हालांकि, इस फिल्म के लिए कर्नाटक में रात 3 बजे से शो लगे हुए हैं और इनकी बुकिंग भी खत्म हो चुकी है।

हिन्दी बोलने वालों में फिल्म को लेकर भरपूर उत्साह है। KGF-2 के हिन्दी वर्जन के लिए 12 घंटे में करीब 1.7 लाख टिकट बिके हैं। अभी तक कन्नड़ में 3.35 करोड़, हिंदी में 10.30 करोड़, मलयालम में 1.80 करोड़, तेलुगु में 4 लाख, तमिल में 1.90 करोड़ रुपये के टिकट्स बुक हो चुके हैं। यानि कुल 17.24 करोड़ रुपये के टिकट्स बुक हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Rs 6000 के तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Xiaomi 11 Lite NE 5G, जानें डील

KGF-2 की स्टार कास्ट ने फिल्म के लिए ली कितनी फीस

कन्नड़ सुपरस्टार यश ने केजीएफ 2 (KGF 2) में राजा कृष्णप्पा बैर्या उर्फ रॉकी भाई के रोल के लिए कथित रूप से 25 से 27 करोड़ की मोटी फीस ली है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त फिल्म में अधीरा का रोल प्ले करेंगे जिसके लिए उन्होंने 9 से 10 करोड़ की फीस ली है। रवीना टंडन ने फिल्म में भारत की प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है जिसके लिए उन्होंने 1 से 2 करोड़ की फीस ली है। फिल्म इंडस्ट्री के जानें-माने विलेन प्रकाश राज ने फिल्म में विजयेंद्र इंगलागी की भूमिका निभा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने 80 से 82 लाख की फीस ली है। Srinidhi Shetty फिल्म में रीना देसाई का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म के लिए उन्हें 3 से 4 करोड़ की रकम दी गई है।

यह भी पढ़ें: Alert: Google ने Play Store से हटाए 6 खतरनाक ऐप्स, आप भी अपने फोंस से डिलीट करें

प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक़, फ़िल्म को ग्रीस, यूएस, यूके, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पापुआ न्यू गिनी, सिंगापुर, जीसीसी देशों, जॉर्डन, अफ्रीका, फिलीपीन्स, इज़राइल और यूरोप के 28 से ज़्यादा देशों में रिलीज़ किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :