KGF 3 रचेगी सुनहरा इतिहास, फैंस को मिले अगले पार्ट के संकेत

Updated on 16-Apr-2022
HIGHLIGHTS

KGF 3 आएगी नए चार्म के साथ

14 अप्रैल को रिलीज़ हो चुकी है KGF 2

KGF 2 को मिल रहा है दर्शकों का खूब प्यार

दो सफल फ्रेंचाईजी के बाद अब KGF 3rd चैप्टर लाने की तैयारी चल रही है। फिल्म के आखिर में निर्माताओं ने दर्शकों को तीसरे पार्ट के संकेत दिए हैं। दर्शक इस खबर के बाद और भी उत्सुक हैं और इंटरनेट पर खबरों की आंधी आ गई है।

यह भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 4700mAh बैटरी के साथ iQoo Neo 6 हो गया है लॉन्च

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, KGF चैप्टर 2, 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ हुई है और हां, यश उर्फ ​​रॉकी भाई दूसरी किस्त के साथ वापस आ गया है और सिनेमाघरों में आग लगा दी है। सीक्वल केजीएफ चैप्टर 1 की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता में शामिल हो गया क्योंकि फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। खैर, फिल्म के अंत में KGF 3 की आधिकारिक घोषणा के साथ, प्रशंसकों की खुशी आसमान से परे है।

एक यूजर ने कहा कि केजीएफ 3 गोल्डन हिस्ट्री लिखेगा, लोग अब से ही तीसरे चैप्टर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने निश्चित रूप से ध्यान खींचा और हमें याद दिलाया कि केजीएफ जल्द ही कहीं नहीं जा रहा है। रॉकी की कहानी जारी रहेगी और और ताकत के साथ वापसी करेगी।

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

इस बीच, केजीएफ चैप्टर 2 चैप्टर 1 द्वारा निर्धारित उम्मीदों पर खरा उतरने में कामयाब रहा है। फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर हिट घोषित किया जा चुका है। केजीएफ चैप्टर 2 का निर्माण विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत किया गया है। फिल्म में संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि, प्रकाश राज सहित कई दिग्गज कलाकार नज़र आ रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :