KGF 2 की Advance Ticket Booking इन शहरों में शुरू, देखें आपका शहर लिस्ट में है या नहीं

Updated on 26-Mar-2022
HIGHLIGHTS

जानें कि किन शहरों में KGF 2 की बुकिंग पहले से की जा सकती है

अड्वान्स बुकिंग केवल KGF 2 या यश के प्रशंसकों के लिए उपलब्ध है

केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर बॉम्बे फिल्म्स द्वारा 27 मार्च को शाम 6.40 बजे रिलीज करने की घोषणा की गई है

रॉकिंग स्टार यश केजीएफ 2 (KGF 2) चैप्टर 2 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने में अभी एक महीना बाकी है। बेशक यश के प्रशंसक और केजीएफ फिल्म प्रेमी बड़ी उम्मीदों के साथ इस बड़े दिन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच इस ऐतिहासिक पल को सभी के लिए बनाने की मेकर्स की तैयारियां जोरों पर हैं। देश भर के विभिन्न शहरों में सिनेमाघरों में टिकट बुकिंग के साथ, केजीएफ 2 (KGF 2) के पोस्टर प्रदर्शित करने वाले स्टैंडिंग दुनिया भर के सिनेमाघरों में पहुंचना शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Rs 13,990 वाला OPPO A15s खरीद सकते हैं केवल Rs 10,000 से भी कम में…

फैंस लंबे समय से केजीएफ 2 (चैप्टर 2) का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को दुनियाभर में रिलीज होने में महज एक महीना रह गया है। यश और केजीएफ फैंस इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच निर्माताओं की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। केजीएफ 2 (चैप्टर 2) के पोस्टर दुनिया भर के सिनेमाघरों में शुरू हो गए हैं और देश भर के कई शहरों में सिनेमाघरों में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है।

https://twitter.com/KRG_Connects/status/1502300731738451971?ref_src=twsrc%5Etfw

केजीएफ 2 (KGF 2) टिकट बुकिंग केवल यश प्रशंसकों और केजीएफ प्रेमियों के लिए है। केजीएफ चैप्टर 2 के लिए विभिन्न शहरों में फैन शो की बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत यश फैन्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने की थी। कालीकट, कोडुंगल्लूर और त्रिवेंद्रम जैसे शहरों में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है। और सोशल मीडिया पोस्ट का दावा है कि कई अन्य शहरों में बुकिंग शुरू हो गई है। देश के उत्तर में अग्रिम टिकट बुकिंग के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: 160km की लंबी रेंज के साथ लॉन्च हुआ Okhi 90 इलैक्ट्रिक स्कूटर, जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

अगर आप KGF 2 के प्रशंसक हैं और इन शहरों में रहते हैं, तो आप निश्चित रूप से KGF 2 को पहले से बुक कर पाएंगे। यह फिल्म 14 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर बॉम्बे फिल्म्स द्वारा 27 मार्च को शाम 6.40 बजे रिलीज करने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें: 31 मार्च को भारत में लॉन्च होगा OnePlus 10 Pro, इन देशों में भी होगा लॉन्च

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :