KGF 2: फैंस के लिए इन शहरों में शुरू हो गई है एडवांस बुकिंग, जानें क्या आपका शहर भी है शामिल

KGF 2: फैंस के लिए इन शहरों में शुरू हो गई है एडवांस बुकिंग, जानें क्या आपका शहर भी है शामिल
HIGHLIGHTS

KGF 2 की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

जानें किन शहरों में कर सकते हैं KGF की एडवांस टिकट बुकिंग

केवल KGF या यश के फैंस के लिए शुरू हुई एडवांस बुकिंग (advance booking)

केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का इंतज़ार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। पूरी दुनिया में फिल्म के रिलीज़ होने में बस एक महिना ही बचा है। यश और KGF के फैंस इस दिन का इंतज़ार कर रहे हैं। इसी बीच, निर्माताओं की तैयारी ज़ोर-शोर से चल रही है।

यह भी पढ़ें: India के Top 5 Hiring Apps, यहाँ जाकर करें Apply झट से मिल जाएगी नौकरी

kgf 2

दुनिया भर के थिएटर्स में KGF Chapter 2 के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं और देश के कई शहरों में थिएटर्स में टिकट बुकिंग भी शुरू हो गई है। हालांकि, टिकट बुकिंग केवल यश के फैंस और KGF लवर्स के लिए ही है।

अलग-अलग शहरों में KGF Chapter 2 के लिए फैन शो बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत यश के फैंस और वेलफेयर एसोसिएशन ने की है। सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि  Calicut, Kodungallur और Trivandrum जैसे शहरों में टिकट बुकिंग शुरू हो गई है और साथ ही कई अन्य शहरों में भी बुकिंग शुरु हो चुकी है।

अभी देश के उत्तरी हिस्से में एडवांस टिकट बुकिंग की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर आप KGF या यश के फैन हैं और इन शहरों में रहते हैं तो ज़रूर KGF 2 की एडवांस बुकिंग कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: सिनेमाघरों में धाकड़ परफॉर्मेंस के बाद जल्द इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म

फिल्म को 14 अप्रैल को पूरी दुनिया में थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। Hombale Films ने घोषणा की है कि, 27 मार्च को शाम 6.40 पर KGF चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo