‘केबीसी 14’ कंटेस्टेंट से बिग बी ने किए नटखट सवाल

Updated on 08-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जिन्हें अक्सर प्रतियोगियों के साथ मजाक करते हुए देखा जाता है।

इस बार दिल्ली के 35 वर्षीय व्यवसायी हर्ष पोद्दार के साथ अमिताभ बच्चन ने भरपूर मस्ती की और नटखट सवाल जवाब किए।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जिन्हें अक्सर प्रतियोगियों के साथ मजाक करते हुए देखा जाता है। इस बार दिल्ली के 35 वर्षीय व्यवसायी हर्ष पोद्दार के साथ अमिताभ बच्चन ने भरपूर मस्ती की और नटखट सवाल जवाब किए।

हर्ष ने कहा, "सर मुझे अपने और अपनी पत्नी के बीच हुए विवाद के बारे में आपको कुछ बताना है। जब भी मैं ऑफिस से एक मुस्कान के साथ लौटता हूं..।"

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

अपनी सजा पूरी करने से पहले, बिग बी ने जवाब दिया, "आज हंस रहे हैं। आप क्या किससे मुलाकत करके आए हैं?"

तब प्रतियोगी ने मजाक में जवाब दिया, "सर, ऐसा होता है। तुम्हारे साथ भी? और बिग बी बस मुस्कुरा दिए।"

बातचीत में आगे बढ़ते हुए, मेजबान ने उनसे पूछा कि डॉक्टरों के परिवार से आने के बाद वह चिकित्सा आपूर्ति के व्यवसाय में कैसे आए और प्रतियोगी ने अपने पिता के बारे में बात की, जिन्होंने उन्हें अपने व्यवसाय में मार्गदर्शन किया।

हर्ष ने कहा कि, वह सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर को आदर्श मानते हैं। चूंकि उनकी पत्नी एक दंत चिकित्सक हैं, उन्होंने बच्चन से कहा कि जीत की राशि के साथ, वह उनके लिए एक क्लनिक खोलना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के शोरनर ने बाताया वो क्यों हुए सीरीज से बाहर

हर्ष ने आगे कहा, "इस शो का हिस्सा बनकर मुझे एहसास हुआ कि मैं कितना भाग्यशाली हूं कि मैं हॉटसीट पर बैठा हूं क्योंकि उस रात मेरे साथ बहुत सारे महान प्रतियोगी थे जो सबसे तेज फिंगर फस्र्ट कुर्सियों पर बैठे थे। मैंने भाग्य के साथ प्रवेश किया लेकिन बुद्धि के साथ रहा। मैं हमेशा इन यादों को संजो कर रखूंगा।"

पोद्दार बुधवार रात 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के एपिसोड में 'धन अमृत' (75 लाख रुपये) के लिए सवाल का प्रयास करते नजर आएंगे। यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By