Chandu Champion First Poster: बड़े पर्दे पर इस दिन Champion बनकर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन

Chandu Champion First Poster: बड़े पर्दे पर इस दिन Champion बनकर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन
HIGHLIGHTS

अगर आप कार्तिक आर्यन के फैन हैं तो तैयार हो जाइए।

असल में कार्तिक आर्यन इस दिन अपनी नई फिल्म में कमाल के लिए तैयार हैं।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

अगर आप कार्तिक आर्यन के फैन हैं तो तैयार हो जाइए। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन पसीने से लथपथ मैदान पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर कैप्शन में लिखा है, “वह आदमी जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया।” यह फिल्म इसी साल 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पोस्टर जारी हो चुका है!

इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर कैप्शन देते हुए, कार्तिक आर्यन ने लिखा, “चैंपियन आ रहा है…। मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और विशेष फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित और गौरवान्वित हूं। चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। नीचे आप इस फिल्म का पहला पोस्टर देख सकते हैं।

कार्तिक आर्यन ने फैंस की उत्सुकता बढ़ाने के लिए क्या किया?

एक दिन पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्म के पहले पोस्टर की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालाँकि, चीजों में एक आश्चर्यजनक मोड़ आया जब उनकी (Pet) कटोरी ने उनके प्रचार अभियान में एक बाधा डाल दी थी। कटोरी ने पोस्टर फिल्म के पोस्टर को ही फाड़ डाल था। आर्यन का कहना है कि इसी कारण पोस्टर शेयर नहीं कर सका।


वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आज से प्रमोशन का शुभारंभ होना था लेकिन। कटोरी ने पोस्टर ही फाड़ दिया। अब, पोस्टर कल आएगा।” इसके बाद पोस्टर अब सोशल मीडिया पर आ चुका है। हो सकता है कि इस तरह का स्टन्ट कार्तिक ने फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता को बढ़ाने के लिए किया हो।

कबीर खान के साथ कार्तिक आर्यन का पहला प्रोजेक्ट

कबीर खान द्वारा निर्देशित, चंदू चैंपियन एक खिलाड़ी के लचीलेपन और दृढ़ संकल्प की कहानी बताती है। कार्तिक आर्यन चंदू की भूमिका में इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। कथित तौर पर, यह फिल्म फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि निर्देशक कबीर खान के साथ कार्तिक आर्यन का यह पहला प्रोजेक्ट है।

आखिर बार किस प्रोजेक्ट में देखे गए थे कार्तिक आर्यन?

गौरतलब हो कि, कार्तिक आर्यन को आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ देखा गया था। पिछले साल उन्होंने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में भी कैमियो रोल किया था। उनके पास करण जौहर के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है।

कार्तिक आर्यन की जानी मानी फिल्म

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि 2011 में Luv Ranjan की Pyaar ka Punchnama फिल्म से कार्तिक आर्यन में फिल्मी जगत में अपना कदम रखा था। इसके बाद इन्हें ने इसी फिल्म का सीक्वल भी किया था। हालांकि इन्हें इसके बाद Luka Chuppi, Guest in London, Sonu Ke Titu Ki Sweety और अन्य कई फिल्मों में भी देखा गया है। इसके अलावा Bhulbhulaiya 2 में कार्तिक आर्यन में अपने बेहतरीन अभिनय का भी परिचय दिया था। इसके अलावा इन्हें Imtiaz Ali की Love Aaj Kal 2 में भी देखा गया था।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo